बॉक्स ऑफिस पर फीकी साबित हुई सुशांत-कृति की ‘राब्ता’

बॉलीवुड कपल सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के रियल लाइफ रोमांस की बी-टाउन में चर्चा है और उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘राब्ता’ में फैंस उनकी इसी केमिस्ट्री को रील लाइफ में देखने के लिए पहुंचे. लेकिन पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म और इस जोड़ी के लिए कुछ खास नहीं रहा.  पहले दिन फिल्म दर्शकों को जोड़ने में नाकामयाब साबित हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म राब्ता 1820 स्क्रीन के साथ रिलीज हुई है. जिसने पहले दिन 5.61 करोड़ रुपये की कमाई की जो कि सुशांत की पिछली रिलीज फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के मुकाबले काफी कम है.

Follow

taran adarsh

 

@taran_adarsh

#Raabta Fri ₹ 5.61 cr. India biz.

  •  
  •  

    7575 Retweets

  •  

    577577 likes

Twitter Ads info and privacy
 

सुशांत की फिल्म ‘एमएस धोनी’ ने फर्स्ट डे 21.30 करोड़ रुपये और कृति की आखिरी रिलीज शाहरूख खान स्टारर फिल्म ‘दिलवाले’ ने 21 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

वहीं फिल्म की बात करे तो शिव (सुशांत) और साइरा (कृति) की कहानी है, जो बुडापेस्ट में एक दूसरे से मिलते है और फ्लर्ट से शुरू हुई ये कहानी प्यार में तब्दील होती है. दोनों का सामना बिजनेसमैन जाकिर मर्चेंट (जिम सर्भ) से होता है जिससे इन दोनों का पिछले जन्म का नाता होता है. कहानी फ्लैशबैक में जाती है और वहां अलग ही दुनिया आपके सामने आती है. राजा, रानी लड़ाई सब कुछ होता है और फिर से कहानी फ्लैशबैक से वापस प्रेजेंट डे में आती है.

सुशांत और कृति की इस फिल्म को मिक्स रिस्पांस मिल रहे है. वहीं फिल्म क्रिटिक्स ने बॉलीवुड एक्टर्स सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन और जिम सरभ की एक्टिंग की तारीफ की है. लेकिन फिल्म की कहानी को कमजोर बताते हुए काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी.

वहीं कॉमेडी फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था और उम्मीद थी कि गली-मोहल्ले के प्यार पर बनी इस फिल्म से दर्शक कनेक्ट कर पाएंगे. मगर ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखाने में कामयाब नहीं रही. ‘बहन होगी तेरी’ ने अपने पहले दिन करीब 2 करोड़ की कमाई की है.

 
 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com