बॉक्स ऑफिस पर छाया 'पद्मावत' का जादू, फिल्म ने कमाए इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर छाया 'पद्मावत' का जादू, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर छाया ‘पद्मावत’ का जादू, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

तमाम विरोधों और कई राज्यों में रिलीज नहीं होने के बावजूद संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ ने भारत में अपने शुरुआती सप्ताह में 150 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद अपने शुरुआती सप्ताहांत में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था.बॉक्स ऑफिस पर छाया 'पद्मावत' का जादू, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

भंसाली प्रोडक्शन के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण करने वाले वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स के अनुसार, “पद्मावत का 31 जनवरी तक कुल कलेक्शन 155.5 करोड़ रुपये था.” ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा, “‘पद्मावत’ लगातार आगे बढ़ रही है. इसने 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है.”

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ने मंगलवार को कुल 14 करोड़ रुपए की कमाई की. फिल्म ने पेड प्रिव्यु शोज से बुधवार को 5 करोड़ रुपए कमाए थे.

बता दें कि करणी सेना के विरोध प्रदर्शन और हिंसा की वजह से फिल्म राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई. उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ थियेटर में भी फिल्म को रिलीज नहीं किया गया. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है जोकि फिल्म में विलेन है, जबकि रानी पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभाई है और राजा रतन सिंह का किरदार शाहिद कपूर ने निभाया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com