बेवफाई में ‘लेडी किलर’ बनकर प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

दिल्ली से सटे नोएडा के सलारपुर में करीब एक महीने पहले घर में घुसकर हुई एक महिला के हत्या मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने कंचन की हत्या के आरोप में उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रंजीत और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया है. आरोपी 16 अगस्त को कंचन के घर में महिलाओं के कपड़े पहनकर पहुंचा. उसे साथ चलने का दबाव बनाया था. लेकिन मना करने पर उसने गुस्से में उसे गोली चला दी.

इस वारदात को अंजाम देकर रंजीत मोटर साइकिल पर सवार होकर फरार हो गया. आरोपी से वारदात में इस्तेमाल की गई मोटर साइकिल, तमंचा और 4 जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद कर लिया है. कंचन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले कुणाल ने नोएडा सेक्टर-39 थाने में उसकी हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले रंजीत और उसके दोस्त आशीष को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी रंजीत ने बताया कि वह कंचन से प्यार करता था. लेकिन कंचन ने उसके साथ बेवफाई कर दी. उसने कई बार कंचन को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी. आखिर उसने युवती का वेश बनाया और अपने दोस्त आशीष के साथ कंचन के घर पहुंचा. कंचन उसे छोड़कर कुणाल नामक अपने नए प्रेमी के साथ रहने लगी थी. रंजीत उसे समझाकर अपने साथ चलने के लिए कहने लगा, लेकिन वह नहीं मानी.

इस बात से गुस्साए रंजीत ने कंचन को गोली मार दी. इसके बाद बाइक पर सवार होकर भाग निकला. उसे भागते हुए कुछ लोगों ने देखा, लेकिन उसके कपड़े और मुंह पर चुन्नी बंधे होने की वजह से लोगों ने समझा कि किसी महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया है. इस वारदात के बाद कुणाल ने थाने जाकर केस दर्ज कराया. पुलिस को जांच के दौरान कंचन के इस प्रेमी के बारे में पता चला. कड़ाई से पूछताछ में उसने गुनाह कबूल कर लिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com