बेटे लक्ष्य के 1st BIRTHDAY को ऐसे खास बनाएंगे डैडी तुषार

1 जून को बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य एक साल का होने वाला है. अपने बेटे के पहले बर्थ डे को यादगार बनाने के लिए तुषार पिछले कई हफ्तों से कर तैयारियां रहे हैं. तुषार अपने जूहु वाले बंगले पर लक्ष्य का बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे.

बेटे लक्ष्य के 1st BIRTHDAY को ऐसे खास बनाएंगे डैडी तुषार

फिलहाल तुषार ने इस पार्टी की सारी डिटेल्स मीडिया से छिपा कर रही हैं. लेकिन खबर है कि इस पार्टी में बच्चों के लिए एक खास थीम बनाई गई है. इस पार्टी में बच्चों के लिए एक खास कठपुतली का शो भी रखा गया है और इसके अलावा एक टैटू कॉर्नर के साथ ही एक गिटारिस्ट भी बुलाया गया है. बता दें कि काम में बिजी होने के बावजूद तुषार अपने बेटे का पूरा ख्याल रखते हैं. वह शूटिंग के दौरान भी अपने बेटे को अपने साथ रखते हैं. लक्ष्य का जन्म पिछले साल सरॉगसी के जरिए हुआ था.

पूरा कपूर परिवार लक्ष्य को बहुत प्यार करता है. तुषार के पापा और लक्ष्य के दादा बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर जितेंद्र के लिए लक्ष्य की मुस्कान उनका दिन बना देती है. वहीं दूसरी तरफ तुषार की बहन एकता अपने भतीजे को प्यार ‘लक्खू’ बुलाती हैं. तुषार का कहना है कि उसके आने से मेरी और मेरे परिवार की जिन्दगी पहले से ज्यादा खुशहाल हो गई है.

तुषार फिल्हाल गोलमाल फिल्म सीरीज की चौथी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में तुषार के साथ अजय देवगन, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े नजर आएंगे. बता दें कि रोहित शेट्टी की गोलमाल फन अनलिमिटेड साल 2006 में आई थी. गोलमाल रिटंर्स 2008 में और गोलमाल 3 साल 2010 में रिलीज हुई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com