बेटी ने मां के कमरे से सुनीं कामुक आवाज, झांककर देखा तो बिस्तर पर मिली प्रेमी संग…

ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. हाल ही में एक मामला हरियाणा के करनाल से सामने आया है. इस मामले में एक मां किसी और के साथ आपत्तिजनक हालत में थी, और उसे बेटी ने देख लिया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे.

इस मामले में एक दस साल की बेटी सोनम का कातिल कोई और नहीं, बल्कि उसकी अपनी मां और मां का प्रेमी निकला. जी हाँ, उस बेटी का कसूर इतना था कि उसे उसकी मां के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था और उसे इन संबंधों को छुपाने के लिए कहा गया लेकिन वह नहीं मानी तो माँ ने अपने प्रेमी के साथ उसकी हत्या कर दी.

खबरों के अनुसार दस साल की बच्ची व चौथी कक्षा की छात्रा सोनम का शव 29 जनवरी को पश्चिमी यमुना नहर में मिला था वहीं उस समय पुलिस ने देखा कि शव एक कट्टे में बंद था और कुछ जले होने की भी आशंका थी. उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो पता चला था कि बच्ची को गला दबाकर मारा गया था. इस मामले में काफी समय तक छानबीन करने के बाद आरोपी उसकी माँ और उसके प्रेमी को गिरफ्त में लिया गया.

वियाग्रा से नहीं बल्कि इस खास चीज से बढ़ेगी महिलाओ की उत्तेजना…

इस मामले में लड़की की माँ ने बताया कि एक दिन वह कमरे में अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही थी तभी उसने जोर से चीख दिया और उसकी बेटी वहां दौड़कर आ गई और उसने सब देख लिया. इसके बाद उन्होंने लड़की को मार डाला, क्योंकि उसने कहा था कि वह माँ के बॉयफ्रेंड के बारे में अपने पिता व दादी को बताएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com