बेजन दारूवाला साप्‍ताहिक राशिफल 24 जून से 30 जून 2018 : म‍िथुन राशि वालों के लिए अब कठिन परिश्रम ही सहारा है, जानें बाकी का हाल

गणेश जी कहते हैं कि इस हफ्ते की शुरुआत से ही आप शांति, संतुलन और सामंजस्य की भावना को महसूस करेंगे. आप अपने कार्यक्षेत्र और घर दोनों में ही अपने वातावरण के साथ बेहतरीन तारतम्यता की स्थिति में हैं, जिसके फलस्वरूप आपके जीवन में तनाव का स्तर काफी हद तक कम रहेगा. आपके प्रियजनों, परिवार और जीवनसाथी को आपका देखभाल भरा और कोमल पक्ष देखने को मिलेगा. उन्हें आपका ऐसा स्वरूप उतना ही पसंद है, जितना किआपको. स्पष्ट रूप से आप उन लोगों के लिए कुछ भी करने को तैयार और इच्छुक हैं, जो आपके लिए मायने रखते हैं. इससे घरेलू परिदृश्य काफी खुशनुमा, निश्चिंत और आरामदायक बना रहेगा.

वृष (Taurus – 21 Apr – 21 May) : यह हफ्ता पूरी तरह से लोगों, उनको दी गई आपकी प्रतिक्रिया और इसके साथ-साथ उनके साथ की गई आपकी बातचीत से संबंधित है. सभी रिश्तों में गहराई आएगी. यहां तक कि जिनके साथ आपकी अच्छी नहीं बनती है, उनके प्रति भी भावुक महसूस करेंगे. वहीं जिन लोगों की आप परवाह करते हैं, जिन्हें प्यार करते हैं और जिनसे आपको लगाव है, उनके प्रति आप अति भावुक होंगे और यह स्पष्ट रूप से नजर आएगा. चाहे कुछ भी हो, आपको न सिर्फ रुपए-पैसों से संबंधित मामलों को निपटाने बल्कि आमदनी के नए स्रोतों को तलाशने या बनाने के लिए भी अपनी उत्सुकता को बनाए रखने और उसके अनुरूप काम करते रहने की आवश्यकता है.

मिथुन (Gemini – 22 May – 21 Jun) : कठिन परिश्रम ही अब आपका सहारा है. आप कई जगहों पर पहुंचना भी चाहते हैं और काफी जल्दी में भी हैं. अपने कार्यक्षेत्र में आप काफी खुश हैं और वहां आपके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना बेहद आसान है. जब प्रयत्नों के साथ नए उद्यम की शुरुआत की जाती है, जो परिणाम बेहद खूबसूरत आता है. यह आपके बदले हुए रवैये का ही नतीजा है कि आपके आस-पास मौजूद लोग आपके अनुकूल हैं और उनके साथ आपका सद्भाव बना हुआ है. गणेश जी कहते हैं कि नि:संदेह यह एक अच्छी शुरुआत है. कार्यक्षेत्र में मौजूद समरस्ता का प्रभाव घरेलू मोर्चे पर भी नजर आ रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com