बूढी मां को बेटे ने बुरी तरह पीटा, खून से लथपथ हुई महिला

नई दिल्ली DELHI के शाहदरा इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बेटा अपनी 70 साल की मां को बूढ़ी तरह से पीट रहा है।

img_20161211083528ह्यूमन राइट एक्टिविस्ट कुंदन श्रीवास्तव ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। फिलहाल आरोपी बेटा तिहाड़ जेल में बंद है। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुजुर्ग महिला का नाम राजेंद्री देवी है। वहीं आरोपी बेटे का नाम नंदकिशोर है। वीडियो में बुजुर्ग महिला जमीन पर लेटी दिख रही है। उसके नाक से खून निकल रहा है जो कि साड़ी में भी फैला दिख रहा है।
महिला का बेटा जमीन पर लेटी मां को झूठा बता रहा है। वीडियो में महिला के मुताबिक उनका बेटा रोज पीटता है। उनके पैसे भी छीनता है। मां से मारपीट करने वाले बेटे पर जादू-टोना करने के आरोप है। पड़ोसियों ने उसे कई बार ऐसी हरकतें करते हुए देखा है।
पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार, फिर छोड़ा
रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया तो पुलिस ने पहले बुजुर्ग महिला और पड़ोसियों को एफआईआर नहीं करने की सलाह दी। इसके बाद भी एफआईआर दर्ज हुई और पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार किया। हालांकि, बुजर्ग महिला ने दबाव में केस वापस ले लिया। इसके बाद कुंदन श्रीवास्तव की शिकायत के बाद आरोपी बेटे के खिलाफ केस फाइल हुआ और वह तिहाड़ जेल में बंद है।
 बुजुर्ग मां ने वीडियो को बताया झूठा, बनाने वाले पर लगाए आरोप
 बुजुर्ग महिला ने महिला आयोग की टीम के सामने वीडियो बनाने वाली लड़की डिंपल कश्यप पर प्रॉपर्टी हड़पने के आरोप लगाए हैं।
वहीं, डिंपल के मुताबिक वह महिला चीखने की आवाज सुनकर वे मौके पर पहुंची थी। उन्होंने बुजुर्ग के मुंह का खून साफ किया। महिला 100 नंबर पर कॉल करने की गुहार लगा रही थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com