बुरा हाल हुआ परिणीति चोपड़ा की गर्दन का…

फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड में परिणीति चोपड़ा ने साल 2011 में डेब्यू किया था. अब बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की भूमिका बड़े परदे पर निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जबसे साइना नेहवाल की बायोपिक की घोषणा हुई है, तबसे फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. साथ ही जब तक ये फिल्म बड़े परदे पर दस्तक नहीं दे देती है, तब तक हर एक छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी डिटेल इसके बारे में जानना चाहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि ऐसे में साइना नेहवाल की भूमिका निभाने जा रही परिणीति चोपड़ा भी ट्रेनिंग के दौरान की फोटो शेयर करके फैंस को अपटेड रखती है. परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की भूमिका निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. हाल ही में अपनी एक ट्रेनिंग के दौरान परिणीति चोपड़ा की गर्दन घायल हो गई. परिणीति चोपड़ा ने फ्राइडे इवनिंग को अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है, फोटो में परिणीति चोपड़ा अपने गर्दन पर ब्लू टेप लगाए हुए नजर आ रही हैं.

इस मामलें को लेकर परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि वैसे तो उनकी पूरी टीम उनकी सेफ्टी और स्पेशल केयर का ध्यान रख रही है, लेकिन कभी-कभी कुछ चीजें गलत हो ही जाती हैं. अब ऐसा लग रहा है कि परिणीति चोपड़ा के गर्दन पर चोट लग गई है. परिणीति चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि टीम साइना मेरा पूरा ध्यान रख रही है. इस बात कों जानकर फैंस बुरी तरह घबरा गए है.

https://www.instagram.com/p/B44t92BgWWh/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com