बीमार पत्नी से मिलने के बहाने लंदन भाग निकले हैं नवाज़ शरीफ
In this Thursday, June 15, 2017, photo, Pakistani Prime Minister Nawaz Sharif waves with his son Hussain Nawaz, right, outside the premises of the Joint Investigation Team, in Islamabad, Pakistan. Pakistan's Supreme Court in a unanimous decision has asked the country's anti-corruption body to file corruption charges against Prime Minister Nawaz Sharif, his two sons and daughter for concealing their assets. (AP Photo/B.K. Bangash)

बीमार पत्नी से मिलने के बहाने लंदन भाग निकले हैं नवाज़ शरीफ

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही अपनी पत्नी से मिलने लंदन के लिए रवाना हो गए हैं. इस बीच कहा जा रहा है कि मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों और अपने खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार और धनशोधन के मामलों की वजह से अब वह वापस पाकिस्तान नहीं लौटेंगे.

बीमार पत्नी से मिलने के बहाने लंदन भाग निकले हैं नवाज़ शरीफ

पाकिस्तान के अखबार ‘डान’ के मुताबिक, ‘’शरीफ एमिरेट्स के विमान से लंदन के लिए रवाना हो चुके हैं, जो बीच में कुछ घंटों के लिए दुबई में रुकेगा.’’ पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ लाहौर के अल्लामा इकबाल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पूर्व प्रधानमंत्री और अपने बड़े भाई शरीफ को विदा करने पहुंचे.

नवाज शरीफ के करीबी सहयोगी सांसद परवेज राशिद ने हालांकि इन अफवाहों को खारिज किया है कि नवाज शरीफ अब जल्दी पाकिस्तान नहीं लौटेंगे. राशिद ने बताया कि नवाज शरीफ करीब 10 दिन लंदन में ठहरेंगे.

‘मेक-इन-इंडिया’ का जादू, लॉकहीड मार्टिन ने दिया भारत में F-16 लड़ाकू विमान बनाने का ऑफर

उन्होंने कहा, “शरीफ अपने देश से दूर क्यों रहना चाहेंगे, जहां की जनता उन्हें चाहती है? आज 2007 जैसी परिस्थितियां नहीं हैं, जब देश पर तानाशाह मुशर्रफ का शासन था. यहां तक कि तब भी शरीफ अपने देश लौटना चाहते थे, लेकिन उन्हें लौटने ही नहीं दिया गया था.” राशिद ने कहा, “हालांकि बेगम कुलसुम की तबीयत को देखते हुए वह कुछ और दिन ठहर सकते हैं.”

वहीं, इस मामले पर पाकिस्तान की मुख्य विपक्षी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है कि शरीफ पाकिस्तान लौटने वाले हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com