बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारीयो को धमकी दी

दिल्ली में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, नेताओं की बयानबाजी भी तेज होती जा रही है. दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने शाहीन बाग को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यदि प्रदर्शनकारी शाहीन बाग से नहीं हटते हैं तो चुनाव के बाद इन्हें जूते मारकर हटा दिया जाएगा.

बता दें, दिल्ली विधानसभा चुनावों में शाहीन बाग का मुद्दा छाया हुआ है. बीजेपी शाहीन बाग मुद्दे को लेकर केजरीवाल और कांग्रेस के नेताओं पर निशाना साध रही है.

इसी कड़ी में सांसद रमेश बिधूड़ी का ये बयान आया है. उन्होंने आगे कहा कि यदि पुलिस पत्थरबाजों पर जामिया में घुसकर कार्रवाई करती है तो केजरीवाल और कांग्रेस के नेता शोर मचाते हैं और जेएनयू में पुलिस नहीं घुसी तो ये लोग विलाप करते हैं.

दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला. प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जेएनयू जांच मामले को मंजूरी नहीं दी.

अगर उन्होंने फाइल को मंजूरी दी होती तो आज शाहीन बाग जैसा मुद्दा नहीं होता. हम देख सकते हैं, शाहीन बाग में किस तरह के नारे लगाए जा रहे हैं. विरोध प्रदर्शन में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की भूमिका और 120 करोड़ रुपये कहां और किसे बांटे गए, ये सब जानने की जरूरत है.

इसी मामले में दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने बड़ा बयान दिया और विपक्ष पर निशाना साधा. प्रवेश वर्मा ने कहा कि जो आग पहले कश्मीर में लगी थी, अब दिल्ली पहुंच गई है और जबतक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं तबतक लोग सुरक्षित हैं.

अगर कोई और पीएम बना तो लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर पाएंगे. समाचार एजेंसी ANI से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘…अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया कहते हैं कि वो शाहीन बाग के साथ हैं. दिल्ली की जनता जानती है कि जो आग आज से कुछ साल पहले कश्मीर में लगी थी, वहां जो कश्मीरी पंडित हैं उनकी बहन-बेटियों के साथ रेप हुआ.. वो आग यूपी में लगी, केरल में लगी और अब दिल्ली में लग रही है.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com