बीजेपी सरकार के भय से पूरा गुजरात मांग रहा आजादी: हार्दिक पटेल

गुजरात के गांव-गांव में ‘चौक पर चर्चा’ करने निकले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात सरकार पर आरोप लगाए। पाटीदार नेता ने कहा कि, आज पूरा गुजरात सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के भय से आजादी मांग रहा है लेकिन सरकार हमें दबाने का काम कर रही है।hardik-video-story_647_083015075226

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पूरे गुजरात में महिला,किसान,युवा और आरक्षण के मुद्दे पर सामाजिक क्रांति करने निकले हैं। गांव-गांव जाकर महिलाओं के सम्मान की बात कर रहे हैं।

वहीं पाटीदार आरक्षण की बात को भी बार बार दोहरा रहे हैं। गुजरात बीजेपी सरकार पर महिलाओं के अत्याचार पर चुप्पी साधने का भी आरोप लगाया। हाल ही में गुजरात के भावनगर में हुए महिला पर अत्याचार की घटना बताती है कि गुजरात में शासन प्रशासन लूला हो चुका है।

इसके अलावा पाटीदार नेता ने कहा कि, मेरे पास ना सत्ता है और ना ही पैसा लेकिन सत्य के मार्ग पर लड़ने का साहस हैं। जनता का साथ है तो फिर में क्यूं डरूं ? जो होगा देखा जाएगा।

गौरतलब है कि काफी समय के बाद गुजरात लौटे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक बार फिर मोर्चा संभाल लिया है। आरक्षण से लेकर तमाम मुद्दों पर बीजेपी सरकार के खिलाफ गांव गांव जाकर चर्चा कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com