बीजेपी की बैठक में पहुंचे PM मोदी और अमित शाह, सांसदों ने किया जोरदार स्वागत

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में सीएम के नामों पर चर्चा के लिए बीेजेपी संसदीय पार्टी की बैठक दिल्ली में शुरू हो गई है। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह सहित सभी बोर्ड के सदस्य पहुंच चुके हैं। 
हालांकि, यूपी के मुख्यमंत्री के रुप में एक नाम पर राय बनाना चुनौती बन रहा है, वहीं उत्तराखंड के लिए त्रिवेंद्र रावत और प्रकाश पंत में से किसी एक को कमान दिया जाना लगभग तय है। उच्चपदस्थ सूत्र बताते हैं कि उत्तराखंड के नये मुख्यमंत्री पद के लिए त्रिवेन्द्र रावत को संकेत मिल चुका है।

दयाशंकर का निलंबन वापस लेना मायावती का अपमान

बीजेपी की बैठक में पहुंचे PM मोदी और अमित शाह, सांसदों ने किया जोरदार स्वागतवहीं यूपी में मुख्यमंत्री पद पर राजनाथ सिंह का नाम मीडिया में प्रमुखता से आने के बाद शीर्ष नेतृत्व के सामने असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है। शीर्ष नेतृत्व राज्य में अनुभवी, प्रशासनिक क्षमता में दक्ष और 2019 के आम चुनाव को ध्यान में रखकर मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी सौंपना चाहता है।

मुलायम ने अखिलेश का किया बचाव, कहा- हार की कोई एक वजह नहीं

अभी पार्टी ने यूपी में पर्यवेक्षक भेजकर मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा अथवा सरकार के गठन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के बारे में कोई भी निर्णय नहीं लिया है। केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू और भूपेन्द्र यादव के लखनऊ जाने के कार्यक्रम को भी अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया जा सका है।

सूत्र बताते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और संघ के शीर्ष नेताओं के बीच मंत्रणा होने के बाद ही इस विषय में कुछ तय हो सकेगा। इस बारे में आज की बैठक में 
 कोई निर्णय होने के आसार है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com