बिहार: मुजफ्फरपुर में एक छात्रा की दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, पढ़े पूरी ख़बर

नवरात्रा के मौके पर नारी शक्ति के अवतार मां दुर्गा की पूजा हो रही है। वहीं, बिहार के मुजफ्फरपुर में एक छात्रा की दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है । 10वीं की छात्रा को उसके बदमाशों ने कई दिनों तक  गायब रखा और हत्या कर पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया।  छात्रा अहियापुर थाना क्षेत्र के नजीरपुर की रहने वाली थी।  उसका शव बोचहां थाना इलाके के माधवपुर में पाया गया। 

मृतका के पिता अशोक कुमार ने बताया  नाजीपुर में किराए के मकान में रहकर बच्चों को पढ़ाते हैं।  उनके दो बेटे और एक बेटी हैं जो साथ रहते हैं।  उनकी बेटी 10वीं की छात्रा 19 सितंबर से लापता हो गई थी । अहियापुर थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।  बेटी की तलाश में पूरा परिवार बेचैन था।  इसी बीच बोचहां  के माधोपुर में रविवार  एक लड़की का शव मिलने की सूचना पर परिजन पहुंचे।  देखा कि उनकी बेटी गीतांजलि पानी से भरे गड्ढे में पड़ी है।  आनन-फानन में उसे एसकेएमसीएच लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।  इस मामले में पुलिस का कहना है संभावित बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है । छात्र जिनसे मिलती-जुलती थी उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी। छात्रा के साथ सेक्सुअल असाल्ट की सूचना नहीं है। पुलिस इस विंदु पर भी छानबीन कर रही है। हालांकि परिजनों को इस बात की भी आशंका है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com