बिहार: फॉर्म में दिखे तेजस्वी, नीतीश कुमार पर साधा निशाना

:बिहार  के जोकीहाट में उपचुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है और सभी पार्टियों का एक दूसरे के ऊपर बयानबाजी करने का भी सिलसिला जारी है. जोकीहाट में चुनावी प्रचार में उतरे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कि सुशासन बाबू के उम्मीदवार पर सामूहिक दुष्कर्म और हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज हैं.उन्होंने एक मूर्ति चोर को उम्मीदवार बनाया है.तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद ने तो आडवाणी जी के रथ को रोकने का काम किया था जबकि नीतीश कुमार भागलपुर के सृजन घोटाले में भी बीजेपी के नौसिखिया नेता के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि वो बीजेपी के शरण में चले गए हैं. 

आक्रामक अंदाज में नजर आए तेजस्वी ने कहा कि जदयू नेता आरसीपी सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि वो टैक्स कलेक्टर हैं. मेरे पापा ठीक कहते थे कि नीतीश जी के पेट में दांत है. वहीं उन्होंने जदयू नेता अशोक चौधरी के जदयू प्रत्याशी मुर्शीद आलम के तस्लीमुद्दीन से तुलना करने के मामले में भी बयान देते हुए कहा कि जदयू के रेपिस्ट उम्मीदवार की तस्लीमुद्दीन से तुलना करना अशोभनीय है.

आपको बता दें कि जोकीहाट में आज चुनाव प्रचार थम जाएगा और 28 मई को जोकीहाट में मतदान होगा. जोकीहाट से जेडीयू के सरफराज आलम विधायक थे, जिन्होंने अररिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए आरजेडी का दामन थाम लिया था. उनके अररिया का सांसद बनने के बाद यह सीट खाली हो गई है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com