बिहार पुलिस ने विदेशी शराब की बड़ी खेप किया बरामद, 11 अंतराज्यीय तस्कर अरेस्ट

बिहार पुलिस ने झारखंड से रोहतास आ रही विदेशी शराब की एक बड़ी खेप को बरामद किया है। इसके साथ ही 11 अंतराज्यीय शराब तस्करो को भी गिरफ्तार किया गया है। जिसमें आठ शराब तस्कर हैं, जबकी तीन लाइनर के रूप में काम करने वाले बताए जाते हैं। सभी को रोहतास पुलिस ने शनिवार रात सासाराम-चौसा पथ पर बाराडिह बाजार से गिरफ्तार किया। 

जब्त शराब लदे ट्रक से 691.2 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है। वहीं लाइनर की एक बलेनो कार को जब्त किया गया है। गिरफ्तार शराब तस्करों में रवि कुमार चौधरी व गुलाम खां हाजारीबाग और उमेश कुमार चतरा (झारखंड) के निवासी हैं। कमलेश सिंह, रमेश सिंह कैमूर जिले के सलथुआ और असलम मियां कुदरा थाने के टुरथी गांव के निवासी हैं। 

इसमें राकेश सिंह भोजपुर जिला के सिकरहट्टा थाना क्षेत्र का निवासी बताया जाता है, जबकी अयोध्या सिंह, समरेश कुमार सिंह, रंजित सिंह सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र और सिताराम सिंह करगहर थाना क्षेत्र के निवासी बताए जाते हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है की झारखंड से विदेशी शराब की एक खेप ट्रक पर लोड कर कुदरा मंगाई गई और कुदरा से परसथुआ रोड होते हुए करगहर के बाहर से उसे सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र लाया जा रहा था। 

एसपी को इसकी जानकारी मिलने के बाद अगरेर थाना के जरिए बाराडिह बाजार में वाहन जांच को लगाया गया। शराब तस्करों को रात में सड़क पर वाहन जांच होने की आशंका नहीं थी। इस कारण सभी बाजार तक पहुंच गए। लेकिन वे पुलिस को देखकर भागने लगे। जिनका पीछा कर पुलिस ने सभी आठ शराब तस्करों और तीन लाइनरों को गिरफ्तार कर लिया। 

इसमें झारखंड, भोजपुर और रोहतास के पकड़े गए आठ शराब तस्कर बताए जाते हैं, जबकी कैमूर के तीन लोग लाइनर का काम कर रहे थे। उनका काम शराब की खेप को कुदरा के रास्ते रोहतास तक पहुंचाना था। जिनको रोहतास पुलिस ने पकड़ लिया है। इनके पास से एक ट्रक के अलावा एक कार और दस मोबाइल को भी बरामद किया गया है। 

इसकी जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया की शराब तस्करों का खेप तो पहले भी जब्त होता रहा है, लेकिन सपोर्ट से तस्कर पकड़ में नही आ पाते थे। इस बार अंतराज्यीय तस्करों को पकड़ने में सफलता मिली है। जिन्होंने इस काम में लगे रोहतास के अन्य शराब तस्करो की भी जानकारी दी है। जिनको पकड़ने के लिए एक टीम का गठन कर छापेमारी कराई जा रही है। इसमें कई अन्य लोगों की गिरफ्तारी होने की भी उम्मीद है। शराब कहां बनी थी और किसके माध्यम से रोहतास भिजवाई गई थी इसकी जांच कराई जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com