बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने योगी सरकार पर बोला जोरदार हमला, कहा- यूपी में चल रहा है राक्षस राज

पटना: उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार लगातार घिरती चली जा रही है। अब तमाम राजनीतिक दल सरकार से प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाने में लगे हुए हैं। हाल ही में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने योगी सरकार पर जोरदार हमला बोलै है। उन्होंने राज्य में महिलाओं के साथ हो रही बदसलूकी पर भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में राक्षस राज चल रहा है।’ आप सभी जानते ही होंगे कि पंचायत चुनाव के दौरान राज्य से कई जगहों से हिंसा की खबरे सामने आईं। अब तक कई जगहों से महिलाओं के साथ पुलिस की बदसलूकी के वीडियो और फोटोज भी सामने आए हैं।

अब इसी मुद्दे को लेकर विपक्षी दल सरकार की आलोचना कर रहे हैं। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा, ‘प्रदेश में कानून का कोई डर नहीं। मुख्यमंत्री अपने आप को बाबा और योगी कहते हैं, यह तो ढोंग की पारकाष्ठा है।’ जी दरअसल योगी सरकार पर निशाना साधते हुए राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘यूपी में पुलिस के भेष में गुंडे कानून की रखवाली करने में जुटे हुए हैं।’ इसी के साथ अपने ट्वीट में उन्होंने महाभारत की उस फोटो को लगाया है जिसमें दुश्शासन द्रौपदी का चीर हरण कर रहा था।

अभी कुछ पहले ही उन्होंने स्मृति ईरानी और निर्मला सीतारमण समेत नौ महिला मंत्रियों की फोटो ट्वीट की थी। इसके अलावा उन्होंने यूपी के एक पुलिस थाने की फोटो भी डाली थी जहां गेट पर एक महिला गिरी पड़ी हुई है। इस ट्वीट में लिखा था- ‘महिला सशक्तिकरण’। आप सभी को बता दें कि राबड़ी देवी बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री रही हैं। वही अब वह यूपी में लगातार तेजी से बढ़ती महिलाओं के प्रति हिंसा को लेकर योगी सरकार को घेरने में लगी हुई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com