बिहारी के लोगोंं पर हमले की खबरों के बीच तमिलनाडु के गवर्नर ने हिंदी भाषी बोलने से न डरने की अपील की.. 

बिहारी के लोगोंं पर हमले की खबरों की बीच तमिलनाडु के गवर्नर आर एन रवि ने हिंदी भाषी लोगों से न डरने की अपील की है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के लोग अच्छे और मिलनसार हैं। राज्य सरकार उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

 तमिलनाडु में बिहार के लोगों पर चुन-चुन कर हमले की खबरों से पूरे राज्य में दहशत का माहौल है। तमिलनाडु में रह रहे बिहार के लोग अपनी सुरक्षा को लेकर सहमे हुए हैं। बिहार में भी उनके परिजनों को अपनों की चिंता सता रही है। इन सब के बीच तमिलनाडु के राज्यपाल ने बिहारी प्रवासियों से न डरने की अपील की है। 

तमिलनाडु में प्रवासी श्रमिकों पर हमले की अफवाहों के मद्देनजर रविवार को तमिलनाडु के राजभवन से इस संबंध में जानकारी दी गई और आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि राज्यपाल आर एन रवि ने उत्तर भारतीय श्रमिकों से घबराने एवं असुरक्षित महसूस न करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के लोग बहुत अच्छे एवं मिलनसार हैं तथा राज्य सरकार उन्हें सुरक्षा प्रदान करने हेतु प्रतिबद्ध है।

बता दें कि इससे पहले शनिवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आश्वासन दिया था कि राज्य में सभी प्रवासी मजदूर सुरक्षित हैं। तमिलनाडु पुलिस ने अफवाह फैलाने के आरोप में एक हिंदी दैनिक के दो पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com