बिग बॉस 12: जसलीन का अनूप जलोटा से पहले इस सिंगर से था रिलेशन हुआ खुलासा

बिग बॉस 12 में एंट्री लेते ही अनूप जलोटा ने सबके सामने चौंकाने वाला ख़ुलासा किया था कि वो और जसलीन मथारू सिर्फ गुरु शिष्य नहीं बल्कि उनके बीच रिलेशनशिप है। लेकिन अब एक नई बात सामने आई है कि जसलीन के पहले भी किसी से रिश्ता रहा ।

ये बात बिग बॉस के डर्टी गेम टॉस्क में सामने आई। कप्तान के लिए शिवाशीष और दीपक ठाकुर के बीच गेम खेला गया जिसमें सबके डर्टी सीक्रेट्स के जरिये जानना था कि वो किसका नाम है।जब टीवी की स्क्रीन पर सभी के सामने एक सीक्रेट लिखा गया कि मेरा एक फेमस सेलीब्रिटी के साथ गहरा रिश्‍ता रह चुका है और मेरे अभी के पार्टनर इस बारे में नहीं जानते तो अनूप जलोटा तुरंत बोल पड़े कि उन्हें पता है कि जसलीन का सुखविंदर सिंह के साथ रिश्ता रहा है और अगर जसलीन कह रहीं हैं कि उनके पार्टनर को ये बात नहीं पता तो निश्चित रूप से ये जसलीन सीक्रेट नहीं हो सकता।

 

इसके बाद सभी एक दूसरे को देखने लगते हैं और अनूप, जसलीन से कहते हैं कि उन्हें तो इस बारे में पहले से ही पता था। इस बात पर जसलीन अनूप को टोकतीं हैं और कहती हैं कि उनके दिल में सुखविंदर के लिए अब कोई फीलिंग्स नहीं है लेकिन वो अब इस पर बात न करें। बातचीत के दौरान अनूप ने दो बार सुखी जी नाम लिया जबकि जसलीन उन्हें टोकती रहीं। इस तरह की ख़बरें आई हैं कि जसलीन एक साल तक सुखविंदर से डेट करती रहीं और उस बारे में अनूप को पता नहीं था।

इस बीच आज वीकेंड का वार में श्रीसंत की क्लास लगने वाली है. सलमान खान उनसे कड़े सवाल पूछने वाले हैं , सुरभि राणा ने पहले ही घर में हंगामा खड़ा कर रखा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com