बिग बॉस 12 की ट्रॉफी कौन होगा हकदार, जानिए

ऐसे में हर कोई अपने पंसदीदा सदस्य को जीत दिलाने के लिए दिन रात वोट करने में लगा है और इन सभी में से किसी एक को जो ट्रॉफी मिलने वाली है उसकी तस्वीर हमारे हाथ लग चुकी है. जी हाँ, इस तस्वीर में बिग बॉस 12 की विजेता ट्रॉफी नजर आ रही है जो बहुत आकर्षक दिखाई दे रही है. वहीं अब इस ट्रॉफी का हकदार कौन होने वाला है इसका खुलासा तो फिनाले की रात ही हो जाएगा. जी हाँ, वहीं इस समय सामने आई तस्वीर का ऊपरी हिस्सा इस सीजन के थीम के मुताबिक ही लग रहा है जो काफी आकर्षक दिखाई दे रहा है.

इन दिनों अगर किसी शो के सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं तो वह बिग बॉस 12 है जो अपने फिनाले के करीब आ चुका है. ऐसे में शो में कोई एक ही विनर होने वाला है जो ट्रॉफी अपने नाम कर जाएगा. ऐसे में बिग बॉस की ट्रॉफी की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है जो बहुत ख़ास दिख रही है. जी हाँ, यह बहुत खूसबूरत दिखाई दे रही है. वहीं इन दिनों घर में सुरभि राणा, दीपक ठाकुर, श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी बचे है और फिनाले की आखिरी जंग इनमें से किन्हीं पांच सदस्यों के बीच ही होनी है.

देश भर के बैंक कर्मचारी आज हड़ताल पर, लगेगा ये बड़ा झटका…

आपको बता दें कि बिग बॉस ने घरवालों को इस सीजन का आखिरी टास्क (बीबी होटल टास्क) दिया है और इस टास्क के दौरान सभी घरवालों को होटल के स्टाफ की भूमिका निभानी है वहीं इन्हीं में से कोई एक इस होटल का गेस्ट भी होगा और उस दौरान गेस्ट बनकर हिना खान, नील भट्ट, और जूही परमार आए थे और सभी ने खूब तहलका मचाया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com