बिग बॉस के फिनाले का गेम चेंज करेगा: लाइव वोटिंग टास्क

 ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले की तारीख जैसे-जैसे करीब आती है फैंस के दिल की धड़कन तेज होने लगती है। सभी के दिमाग में बस एक ही सवाल रहता है कि ‘कौन जीतेगा इस बार का सीजन?’ ‘ बिग बॉस 13’ फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है, जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। हर बार की तरह सीजन 13 का फिनाले भी काफी ग्रैंड होने की तैयारी चल रही है।

‘बिग बॉस 13’ के फिनाले पर 10 से 12 करोड़ की मोटी रकम खर्च की जा रही है। ऐसा माना रहा है कि इस बार का तगड़ा मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच होने वाला है।

‘बिग बॉस’ की बढ़ती टीआरपी की वजह से इसे पहली बार इतना लंबा खीचा गया है। वहीं ‘बिग बॉस’ फिनाले को लेकर कुछ न कुछ नया ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। फिनाले की रात मेकर्स दर्शकों को झटका देने वाले हैं। आइए जानते हैं कि क्या होने वाला है।

खबर आ रही है कि इस बार ‘बिग बॉस’ के विनर का चुनाव अलग ही तरीके से किया जाएगा। फिनाले के दिन ही लाइव वोटिंग कराई जाएगी और उसी के आधार पर ‘बिग बॉस 13’ का विनर तय किया जाएगा।

‘द खबरी’ नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि मिड नाइट इविक्शन के बाद बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो जाएगी जो कि 48 घंटे तक चलेगी।

वहीं फिनाले से पहले डबल इविक्शन हो जाएगा। लेकिन अब तक इस बात मेकर्स या चैनल की तरफ से की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि ऑनलाइन वोटिंग के अलावा एक खास टास्क भी कराया जाएगा, जो फिनाले का गेम चेंज कर सकता है। शो में अब 7 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा बचे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com