बिगबॉस में आसिम को मिलेगी बड़ी खुसखबरी ये हुआ फैसला

टीवी के शो बिगबॉस13 में आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है हम हात कर रहे है शो में इन दिनों चल रहे फैमिली राउंड के बारे में जिसमें एक के बाद एक कंटेस्टेट के घरवाले सामने आ रहे है और अपने कंटेस्टेट के साथ मुलाकात कर रहे है।

बिगबॉस के घर में ये राउंड काफी पसंद किया जा रहा है।अभी तक शो में आरती के भाई कृष्णा, शहनाज के पिता और माहिरा की मां के बाद अब शैफाली के पति पराग ने भी शिरकत की जहां उन्होनें हर एक घरवाले से मुलाकात की तो वही आसिम के लिए वो सबसे बड़ी खुशी लेकर आए।

जी हां आपको बता दें कि पराग ने आसिम को हिमांशी का खास तौर पर मैसेज दिया।पराग ने कहा कि हिमांशी उनका बाहर इंतजार कर रही है इतना ही नहीं हिमांशी ने आसिम के लिए अपनी 10 साल के रिश्ते को तोड़ दिया है।

गौरतलब है शो में आने से पहले हिमांशी की सगाई हो चुकी थी अब पराग के मुताबिक हिमांशी ने शो से निकलने के बाद अपनी सगाई को तोड़ दिया है जिसका मतलब आसिम से उनका रिश्ता बताया जा रहा है।

पराग की ये बात सुनकर आसिम घरवालो से कहने लगते है कि ‘मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी थी लेकिन अगर मेरी वजह से ऐसा हुआ है तो ये मुझे ठीक नहीं लग रहा।

’जिस पर घरवालो ने कहा कि हिमांशी ने अगर अपना रिश्ता तोड़ा है तो उसने कुछ सोच समझकर ही फैसला लिया होगा। खुद को दोष देना ठीक नहीं है।हालांकि इस मसले में शहनाज ने माहिरा से कहा कि हिमांशी का मंगेतर काफी पजेसिव है अगर उसने आसिम और हिमांशी को शो में इस तरह देखा होगा तो उसे अच्छा नहीं लगा होगा ऐसे में इस सगाई को टूटना ही था।

हालांकि जब शो में आसिम के भाई आए तो उन्होनें इस सच से इंकार किया अब क्या वाकई में हिमांशी ने अपने मंगेतर से सगाई तोड़ी है या नहीं इस पर लगातार चर्चा हो रही है और खबरो की मानें तो शो में जल्द ही हिमांशी गेस्ट के तौर पर एंट्री करेंगी जिसे लेकर काफी इंतजार कायम है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com