बाल कटवाने के बाद हो गयी विदेशी बिल्ले की मौत, मालिक फिर गुस्साए…

एक महिला ने 80 हजार के बिल्ले की मौत को लेकर एक पार्लर संचालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। दरअसल, इंदौर में काजल नाम की महिला अपने बिल्ले के बाल कटाने के लिए पार्लर में गई थी। वापस आने के बाद उसके बिल्ले की मौत हो गई। मालकिन ने बिल्ले का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें पता चला कि बिल्ले के फेफड़े में पानी चला गया था। पोस्टमार्टम के बाद महिला ने पुसिल में शिकायत दर्ज कराई है। 

विदेश से मंगाया था बिल्ला-  काजल ने अपनी शिकायत में कहा, वह राजस्थान रहने वाली है। वह इंदौर की एक आईटी कंपनी में काम करती है। तीन साल पहले उसने बेंगलुरू में 80 हजार रुपये में विदेशी बिल्ला खरीदा था। वह उस पर लाखों रुपए खर्च कर चुकी है। एक साल पहले उसका इंदौर ट्रांसफर हो गया था। वह पिछले माह एक स्क्रब पार्लर में बिल्ले को लेकर ग्रूमिंग के लिए पहुंची थी। उसने पार्लर संचालक से बिल्ले का हेयर कट करने को कहा। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला-  काजल ने बताया कि वहां के कर्मचारी गलत तरीके से बिल्ले के मुंह पर पानी मारकर नहलाने लगे। काजल ने उन्हें रोकना चाहा तो संचालक ने उसे बाहर भेज दिया। फिर कटिंग की। वहीं पार्लर संचालक का कहना है कि युवती का आरोप गलत है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तलावली चांदा निवासी काजल ने अपने विदेशी बिल्ले जॉयन की मौत के मामले में पशु पार्लर संचालक के खिलाफ शिकायत की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com