बारी-बारी 4 लोगों ने कुत्ते से बुझाई हवस की प्यास, कुत्ते के प्राइवेट पार्ट से निकलने लगा खून,फिर कुछ हुआ ऐसा जानकर हो जाओगे सन्न

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को शर्मसार कर दिया है. जी दरअसल यह मामला मुंबई के मालवानी इलाके का है. जहां चार लोगों ने एक आवारा कुत्ते से गैंगरेप किया है. जी हाँ, बताया जा रेहा है इस घटना का खुलासा तब हुआ जब एक स्थानीय महिला सुधा फर्नांडीज कुत्ते को खाना देने गई थी और उस दौरान उन्होंने जो भी देखा उन्हें यकीन नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि जब स्थानीय सुधा फर्नांडिज कुत्ते को खाना देने गई तो वो उन्हें देखकर भागने लगा लेकिन उन्होंने देखा कि कुत्ते के प्राइवेट पार्ट से  खून निकल रहा था.

वहीं आने वाली खबरों के अनुसार बीते शनिवार रात नशे में धुत चार लोगों ने सड़क पर बैठे कुत्ते को अपनी हवस का शिकार बना लिया और वहां मौजूद एक ऑटो ड्राइवर ने सब कुछ देखा. उसने बताया कि रात में नशे में चूर चार लोगों ने कुत्ते का पकड़ा और उसका मुंह और पैर बांध दिए, उसके बाद एक के बाद एक चारों ने मिलकर उसका दुष्कर्म किया और जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने कुत्ते को डंडे से बुरी तरह पीटा और वहां से भाग गए. इस मामले में ऑटो ड्राइवर ने बताया कि जब उसने कुत्ते के साथ हो रही दरिंदगी को देखा तो उसने आरोपियों का विरोध किया, और तब वह सभी वहां से भाग गए.

टॉर्च का इशारा पाकर खेत पहुंची लड़की और फिर हुआ वो जिसे सुनकर यकीनन हो जायेंगे बेहोश

आप सभी को बता दें कि फिलहाल कुत्ते को जानवरों के हित में काम करने वाले एक एनजीओ ‘Animals Matter To Me’ को दे दिया गया है और उन्होंने कुत्ते को पशु चिकित्सालय पहुंचाया, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन आरोपियों की तलाश जारी है. एनजीओ के संस्थापिका डॉक्टर का कहना है कि पीड़ित कुत्ता बुरी तरह से घायल है और अब जब भी कोई उसके करीब आता है और उसे छूने की कोशिश करता है तो वह डर के मारे चिल्लाने लगता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com