बागी और सुपरहीरो के बाद रैंबो बनेंगे टाइगर, दिखेगा MACHO LOOK

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को हॉलीवुड की एक्शन फिल्म ‘रैंबो’ के इंडियन रीमेक के लिए फाइनल कर दिया गया है. इस रेस में रितिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे लेकिन बाजी टाइगर श्रॉफ ने मार ली है. ‘रैंबो’ में सिलवेस्टर स्टेलॉन मुख्य भूमिका में थे. टाइगर यह प्रोजेक्ट पाकर बहुत खुश हैं लेकिन उनका कहना है कि वो सिलवेस्टर का मुकाबला कभी नहीं कर पाएंगे. हिंदी रीमेक को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे.बागी और सुपरहीरो के बाद रैंबो बनेंगे टाइगर, दिखेगा MACHO LOOK

टाइगर ने कहा, ‘मार्शल आर्टिस्ट और बचपन से ही फिल्मों का शौकीन होने के कारण यह फिल्म पाकर मैं बहुत अच्छा फील कर रहा हूं. लेकिन मैं सिलवेस्टर को कभी रिप्लेस नहीं कर सकता. लेकिन कहीं न कहीं मुझे लगता है कि मैं इसकी तैयारी बचपन से कर रहा था.’

‘फ्लाइंग जट्ट’ के फ्लॉप होने के बाद डिप्रेशन में थे टाइगर, ऐसे आए बाहर

फिल्म के लिए फोटोग्राफी अगले साल फरवरी से शुरू होगी. फिल्म 2018 में रिलीज हो सकती है.

‘रैंबो’ की फर्स्ट फ्रेंचाइज 1982 में ‘फर्स्ट ब्लड’ के नाम से आई थी, जिसने वर्ल्ड वाइड 125 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. इसके बाद इसके कई रीमेक्स आए. 2008 में ‘रैंबो’ आई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने दुनिया भर में 113 मिलियन डॉलर की कमाई की थी.

फिल्म के हिंदी रीमेक को देसी ट्विस्ट दिया जाएगा. टॉम क्रूज की फिल्म ‘नाइट एंड डे’ के हिंदी रीमेक ‘बैंग बैंग’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि ‘रैंबो’ मेरी जेनरेशन की सबसे ज्यादा आइकोनिक एक्शन ब्लॉकबस्टर है. मैं सिलवेस्टर जैसे एक्शन हीरोज को देखते हुए ही बड़ा हुआ हूं. आज के समय में हमारे फिल्म इंडस्ट्री में रैंबो जैसे केरेक्टर की कमी है इसलिए हम टाइगर को इस रोल में ला रहे हैं.

‘मुन्ना माइकल’ का लुक देख आपको याद आएगा ‘दिलजला’ जैकी श्रॉफ

सिद्धार्थ का मानना है कि टाइगर में वो क्षमता है जिससे वो हमारे जेनरेशन के अगले एक्शन हीरो बन सकते हैं. बता दें कि टाइगर मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट हैं और उन्होंने साल 2014 में ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद टाइगर की ‘बागी’ और ‘अ फ्लाइंग जट्ट’ आई. फिलहाल टाइगर ‘मुन्ना माइकल’ और ‘बागी 2’ की शूटिंग कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com