बहन को बंधक बनाकर 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने किया अमानवीय बर्ताव
बहन को बंधक बनाकर 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने किया अमानवीय बर्ताव

बहन को बंधक बनाकर 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने किया अमानवीय बर्ताव

नोएडा। महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस व प्रशासन के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। कई मौकों पर पीड़ित परिवार के साथ पुलिस का व्यवहार भी सवालों के घेरे में रहता है। ऐसा ही एक मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के ईटा एक सेक्टर से सामने आया है जहां नानी के साथ रहने वाली तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची की बड़ी बहन को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया और फिर दूसरे कमरे में वारदात को अंजाम दिया।बहन को बंधक बनाकर 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने किया अमानवीय बर्ताव

मीडिया के पहुंचने पर जागी पुलिस  

हद तो उस वक्त हो गई जब पीड़ित परिवार की गुहार सुनने के बजाय सूरजपुर पुलिस ने मानवता की सारी हदें पार कर दीं। पुलिस ने दुष्कर्म बच्ची व उसके परिजनों को आधे घंटे तक जमीन पर बैठाए रखा और घटना की जानकारी होने से इन्कार करती रही। मीडिया के कोतवाली पहुंचने पर पुलिस आनन-फानन में पीड़िता को लेकर मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल रवाना हो गई। 

मां की हो चुकी है मौत 

मूलरूप से महोबा की रहने वाली तीन साल की बच्ची की मां की मौत हो चुकी है। उसके पिता महोबा में मजदूरी करते हैं। सोमवार दोपहर करीब एक बजे बच्ची व उसकी पांच वर्षीय बड़ी बहन को घर में छोड़कर नानी दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी। इसी दौरान मौका पाकर आरोपी बच्ची के घर में घुस गया। बड़ी बहन को बंधक बना लिया और बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मौके से फरार हुआ आरोपी 

बच्ची के शोर मचाने पर आसपास लोगों की भीड़ जमा होने लगी तो आरोपी मौके से भाग निकला। बच्ची को लहूलुहान अवस्था में देखकर उसकी नानी घटनास्थल पर ही बेहोश गई। सेक्टर के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता व उसकी नानी को लेकर सूरजपुर कोतवाली पहुंची। कोतवाली में पीड़ितों के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। 

आठ माह की बच्ची से दुष्कर्म

बच्चियों के साथ हैवानियत का यह कोई पहला मामला नहीं है। सोमवार को ही दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में आठ माह की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने बच्ची के 28 वर्षीय चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है। बच्ची अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

घर से बाहर गए थे माता-पिता

पीड़िता के माता-पिता शकूरपुर इलाके में रहते हैं। उसी मकान में पीड़िता के ताऊ का परिवार भी रहता है। रविवार को माता-पिता काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान आरोपी चचेरे भाई ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

घर पहुंचने पर हुई जानकारी 

शाम को जब बच्ची के माता-पिता पहुंचे तो बच्ची को रोता देखकर उन्हे मामले की जानकारी हुई। निजी अंगों से रक्तस्त्राव होता देखकर परिजनों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों द्वारा दुष्कर्म की पुष्टि होने पर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com