बर्फीले तूफान के चलते जम गया नियाग्रा फॉल्‍स, पढ़े पूरी खबर

अमेरिका (America) में आए बर्फीले तूफान के कारण कई इलाके बर्फ की सफेद चादर में ढंके हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि दुनिया का सबसे प्रसिद्ध जलप्रपात नियाग्रा फॉल्‍स (Niagara Falls) भी आंशिक रूप से जम चुका है, जिसका वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यहां नियाग्रा नदी पर ठोस बर्फ जम चुकी है और इस बर्फ पर चलते हुए न्‍यूयॉर्क तक पहुंचना संभव हो गया है। हालाँकि नियाग्रा नदी का तेज बहाव इसे पूरी तरह जमने नहीं देगा।

आपको बता दें कि दुनिया भर से आने वाले पर्यटक खास तौर पर नियाग्रा फॉल्‍स को देखने पहुंचते हैं और यहां नियाग्रा फॉल्‍स यूएसए वेबसाइट के अनुसार नियाग्रा नदी और फॉल्‍स का पूरी तरह जम पाना असंभव है, लेकिन तूफान के कारण यह पूरा इलाका विंटर वंडरलैंड में बदल गया है। आपको बता दें कि नियाग्रा फॉल्‍स, न्‍यूयॉर्क और ओंटारियो, कनाडा की सीमा पर स्थित है और यह बफेलो शहर से करीब 40 किमी दूर है। जी हाँ और यह इलाका बर्फीले तूफान से प्रभाव से जूझ रहा है। केवल यही नहीं बल्कि यहां तो हाड़ कंपा देने वाली ठंड है, लेकिन पर्यटकों का आना यहां अभी नहीं थमा है।

इस समय सोशल मीडिया पर इस इलाके की तस्‍वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। यहां चारों तरफ बर्फ की सफेद चादर बिछी हुई है और पर्यटकों का कहना है कि तूफान के कारण तेजी से ठंड बढ़ी है और फॉल्‍स में बदला हुआ नजारा देखने को मिल रहा है। बर्फ़ीले तूफ़ान के कारण सबसे बुरी तरह प्रभावित इलाकों में से एक नियाग्रा नदी और फॉल्‍स में पर्यटकों को खास चेतावनी देकर ही भेजा जा रहा है। यहां खतरनाक ठंड है और पर्यटकों को फॉल्‍स से पर्याप्‍त दूरी बनाए रखने को कहा गया है। केवल यही नहीं बल्कि नदी की बर्फ में नहीं जाने का आग्रह किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com