बदल गया Google के इस खास पेज का लुक

गूगल भारत के टॉप टेक्नोलॉजी कंपनियों में गिना जाता है। ये आपके एक्सपीरियंस को बेस्ट बनाने के लिए लगातार प्रयासरत रहता है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए गूगल ने अपने लॉगिन और साइन-अप पेज में बदलाव किया है। ये बदलाव केवल लुक में ही किया गया है।

आपको बता दें कि Google ने लगभग छह वर्षों के बाद अपने साइन-इन और साइन-अप पेज में विजुअल चेंज किए है। खोज कंपनी की मानें को ये नया रूप अधिक आधुनिक है और Google के मटेरियल डिजाइन 3 के हिसाब से बनाया है, जिसे मटेरियल यू भी कहा जाता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

आने वाले हफ्तों में लाइव होगा डिजाइन

  • आपको बता दें कि Google पिछले कुछ समय से अपने साइन-इन पेज पर एक नया बैनर दिखा रहा था, जो यह दर्शाता है कि यूजर्स को नया लॉगिन पेज मिलेगा।
  • इस बैनर में यह लिखा गया कि ‘A new look is coming soon’। इसके अलावा आपको इस बैनर में यह भी लिखा मिलेगा कि कंपनी अपने साइन-इन पेज को और अधिक आधुनिक रूप और आपके एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने पर काम कर रहा है।
  • कंपनी ने यह भी बताया है कि अगले दो सप्ताह में नया डिजाइन किया गया Google साइन-इन पेज आपको दिखना शुरू हो जाएगा, क्योंकि कंपनी अपडेटेड लुक को धीरे-धीरे रोलआउट कर रही है। नया इंटरफेस वेब और मोबाइल उपकरणों पर भी दिखाई देगा।

Google का नया साइन-इन पेज

  • कंपनी ने अपने ब्लॉक पोस्ट में इस साइन इन पेज की जानकारी दी थी, जिसमें बताया गया कि यूजर वेब और मोबाइल डिवाइस पर अपडेटेड इंटरफेस को देख सकेंगे। कंपनी का दावा है कि यह बदलाव वर्कस्पेस एडमिन के साथ-साथ पर्सनलाइज्ड यूजर्स दोनों के लिए काम करेगा।
  • आपको बता दें कि नए डिजाइन का रोलआउट पहले ही शुरू हो चुका है और धीरे-धीरे दुनियाभर के यूजर्स इसे एक्सेस कर सकेंगे।
  • ये जानकारी भी सामने आई है कि रीडिजाइन किया गया Google साइन-इन पेज 4 मार्च तक पूरा होने वाला है। हालांकि, पुराना लॉगिन पेज यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा यदि वे ब्राउजर के पुराने वर्जन का उपयोग कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com