बच्चे को बेरहमी से पीटने वाली मां पर केस दर्ज, जल्द होगी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग ने एक विडियो में दो साल के अपने बच्चे की पिटाई करते हुए देखने पर एक महिला पर एफआईआर दर्ज करवाई है।

2016आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल को सोमवार की शाम को शिकायत मिली कि एक महिला अपने बच्चे की पिटाई करती है। बच्चे की दादी ने यह शिकायत की थी और उन्हें पिटाई से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज भी दिया था। उसमें बच्चे की मां को उसे बुरी तरह पीटती दिखाई दे रही है।शिकायत पर एक्शन लेते हुए महिला आयोग ने गीता कॉलोनी के एसएचओ को लेटर लिख कर इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने की सिफारिश की। पुलिस ने आरोपी मां पर एफआईआर दर्ज कर ली। बच्चे को चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के सामने पेश किया गया। 
वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि शबनम नाम की महिला अपनी बच्ची को पीट रही है, उसके बाज वो उसे जमीन पर फेंक कर उसे पैर से मार रही है। वीडियो के आखिरी में ही परिवार का ही एक अन्य सदस्य आया और उसने बच्चे को गोद में लिय। इसके बाद शबनम चली जाती है। महिला के दो और भी बच्चे हैं। परिजनों ने आरोप लगया कि ऐसा पहली बार नहीं है जब इस 18 माह के बच्चे को उसकी मां ने इस तरह से बेदर्दी से मारा हो। देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक मां अपनी डेढ़ साल की बच्ची को बुरी तरह से मार रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com