बंगाल : भाजपा नेता तन्मय घोष की कार में तोड़फोड़ मिदनापुर में बीजेपी की महिला एजेंट पर हुआ हमला

पश्चिम बंगाल और असम में आज दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है. बंगाल की 30, असम की 39 सीटों पर वोट डल रहे हैं. गुरुवार सुबह से ही कई सीटों पर ईवीएम में गड़बड़ी और मारपीट की खबरें आई.

तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने एक दूसरे पर वोटरों को धमकाने का आरोप लगाया.  वेस्ट मिदनापुर में बीजेपी के तन्मय घोष ने आरोप लगाया है कि उनकी कार पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है. इतना ही नहीं बीजेपी की महिला एजेंट को भी मारा गया है. बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि जब वो पुलिस स्टेशन गए तो उनकी शिकायत भी दर्ज नहीं की गई.

 बंगाल के डेबरा में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता बूथ पर ही भिड़ गए. बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष ने पहले यहां पर एजेंट को धमकाने का आरोप लगाया था. बाद में टीएमसी ने बीजेपी पर पैसा बांटने का आरोप लगाया.

 बंगाल और असम में वोटिंग ने रफ्तार पकड़ ली है. सुबह नौ बजे तक बंगाल में 15.72 फीसदी और असम में 10.51 फीसदी मतदान हुआ है. 

 बंगाल और असम में जारी मतदान के शुरुआती एक घंटे का आंकड़ा आ गया है. बंगाल में 0.56 फीसदी और असम में 1.00 फीसदी मतदान हुआ है.

 नवापारा में बीजेपी नेता भारती घोष ने आरोप लगाया है कि उनके पोलिंग एजेंट को बूथ में नहीं जाने दिया जा रहा है. डेबरा सीट से उम्मीदवार भारती घोष ने टीएमसी पर वोटरों को धमकाने का आरोप लगाया है.

 बंगाल के अलग-अलग पोलिंग बूथ पर अब वोटरों की भीड़ जुटने लगी है. ऐसे ही एक पोलिंग बूथ की तस्वीर…  तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनके एजेंट के साथ मारपीट की जा रही है.

नंदीग्राम से बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी गुरुवार सुबह ही वोट डालने पहुंचे. पोलिंग बूथ नंबर 76 पर शुभेंदु अधिकारी मोटरसाइकिल से वोट डालने पहुंचे. बीजेपी नेता ने सुबह करीब पौने आठ बजे अपना मतदान किया. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि जनता विकास के मुद्दे पर वोट कर रही है.

एक तरफ मतदान हो रहा है, तो दूसरी ओर टीएमसी ने आरोप लगाया है कि कई जगहों पर उनके समर्थकों को वोट नहीं डाले दिया जा रहा है. मेदिनीपुर, साउथ 24 परगना में टीएमसी का आरोप है कि उनके लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है. मेदिनीपुर में टीएमसी प्रत्याशी का कहना है कि उनके पोलिंग एजेंट को हाउस अरेस्ट किया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com