बंगाल चुनाव : रैली में मेरे साथ CRPF के जवान थे अगर वो ना होते तो पता नहीं क्या होता : शाहनवाज़ हुसैन

पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में हिंसा का दौर लगातार जारी है. मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज़ हुसैन जब हावड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, तब उनकी रैली में पत्थरबाजी की गई. भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ये पत्थरबाजी की है. इस मसले पर टीएमसी और भाजपा में आर-पार की लड़ाई चल रही है.

बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमारी रैली में भारी भीड़ आई थी, वो अल्पसंख्यक इलाका था. शाहनवाज ने कहा कि मेरे साथ सीआरपीएफ के जवान थे, अगर वो ना होते तो पता नहीं क्या होता. बीजेपी नेता ने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं, हम तो कश्मीर में नहीं डरे तो बंगाल में कैसे डर जाएंगे.

शाहनवाज़ हुसैन ने बताया कि पत्थरबाजी के बाद वो पुलिस स्टेशन गए, जहां बीजेपी नेताओं ने एफआईआर दर्ज कराई है. बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि उनकी रैली को लेकर पुलिस ने कोई इंतजाम नहीं किया, अगर उनके साथ सुरक्षा ना होती तो माहौल बिगड़ सकता है.

आपको बता दें कि बंगाल में बीते दिन ही तीसरे चरण के लिए मतदान हो रहा था. लेकिन आने वाले चरणों के लिए मतदान जारी है. इसी कड़ी में हावड़ा के पिलखाना में शाहनवाज़ हुसैन बीजेपी के उमेश राय के लिए रैली करने पहुंचे थे. इसी के बाद रैली के दौरान मुजफ्फर चौक पर पत्थरबाजी होने का आरोप है.

गौरतलब है कि बंगाल में तीन चरण का मतदान हो गया है, अभी भी पांच चरणों का मतदान बाकी है. बंगाल में अब अगले चरण के लिए दस अप्रैल को कुल 44 सीटों पर मतदान होना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com