फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय लॉन्च, कम कीमत पर मिलेंगे चार्जर और माइक्रो-यूएसबी केबल

नई दिल्ली फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को अपनी फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय को लॉन्च करने की घोषणा की। एक ईमेल में फ्लिपकार्ट ने यूजर से कम कीमत पर रोजमर्रा की जरूरत वाले प्रोडक्ट मुहैया कराने का वादा किया है। स्मार्टबाय स्टोर में अभी सिर्फ चार्जर और डेटा केबल ही मिल रहा है। हालांकि, फ्लिपकार्ट द्वारा भेजे गए ईमेल में कुछ दूसरे प्रोडक्ट जैसे ब्लूटूथ स्पीकर और हेडफोन की तस्वीरें भी शामिल हैं। फ्लिपकार्ट की यह पेशकश अमेज़न बेसिक्स जैसी है। अमेज़न बेसिक्स के तहत अमेज़न के अपने ब्रैंड के केबल, हेडफोन, स्पीकर और बैग जैसे कई सामान मिलते हैं।

09_12_2016-smartbuyक्या-क्या मिलेगा फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय पर?

स्मार्टबाय पर अभी खरीदने के लिए बहुत ज्यादा सामान नहीं है, लेकिन इस पर मिल रही माइक्रो-यूएसबी केबल अमेज़न बेसिक्स केबल से कहीं ज्यादा सस्ती है। उम्मीद है कि फ्लिपकार्ट ने कम कीमत के चलते क्वालिटी के साथ समझौता नहीं किया है।

फ्लिपकार्ट पिछले कई सालों से प्राइवेट लेबल बना रहा है। फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय से करीब दो साल पहले कंपनी ने साइट्रोन नाम से अपने होम अप्लायंसेज और पर्सनल हेल्थकेयर ब्रैंड लॉन्च किया था। इसके अलावा फ्लिप्ड नाम से कपड़ों का ब्रांड भी है, जबकि डिजिफ्लिप इसका कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रैंड है।

क्या होगा डिजिफ्लिप का?

डिजिफ्लिप और फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय काफी हद तक एक जैसे लगते हैं, क्योंकि डिजिफ्लिप पर पहले से पावर बैंक, लैपटॉप स्पीकर और लैपटॉप बैग मिलते हैं। और ऐसा लगता है कि फ्लिपकार्ट द्वारा भेजे गए ईमेल के मुताबिक इन प्रोडक्ट को स्मार्टबाय ब्रैंड के तहत लॉन्च किया जा सकता है। फ्लिपकार्ट ने कई डिजिफ्लिप टैबलेट लॉन्च किए हैं। हालांकि फ्लिपकार्ट ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि डिजिफ्लिप ब्रैंड चलता रहेगा या नहीं। फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय से रीप्लेस करने की जानकारी के लिए हमने फ्लिपकार्ट से बात करने की कोशिश की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com