फ्लिपकार्ट आधे दाम में दे रही 128GB का माइक्रोएसडी कार्ड, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

स्मार्टफोन्स में माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल हर कोई करता है। अगर आप अपने स्मार्टफोन के लिए माइक्रोएसडी कार्ड खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक बेस्ट डील लेकर आए हैं। आपको बता दें कि सैमसंग के EVO प्लस एसडी कार्ड पर फ्लिपकार्ट अच्छी डील्स दे रहा है। सैमसंग EVO प्लस क्लास 10 कार्ड है। फ्लिपकार्ट पर सैमसंग के इस माइक्रोएसडी कार्ड के 64 और 128 जीबी वेरिएंट को ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है।

जानें ऑफर डिटेल्स:

Samsung EVO Plus के 64 जीबी वाले एसडी कार्ड से फाइल ट्रान्सफर और कॉपी करना काफी फास्सट हो गया है। इसकी ट्रान्सफर स्पीड 95MB प्रति सेकेंड है। इस मेमोरी कार्ड को क्लास 10 मेमोरी कार्ड भी कहा जाता है। इसे 2400 के बजाय 1099 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Samsung EVO Plus के 128 जीबी वाले एसडी कार्ड से फाइल ट्रान्सफर और कॉपी करना काफी फास्सट हो गया है। इसकी ट्रान्सफर स्पीड 95MB प्रति सेकेंड है। इसके साथ 10 साल की वारंटी भी दी जा रही है। सबसे अहमन बात इसके साथ ग्राहकों को SD एडप्टर भी दिया जाता है। इसे 6408 के बजाय 3904 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इस पर कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। जानें इनकी डिटेल्स:

एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जा रहा है। साथ ही एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी 5 फीसद का ऑफ दिया जा रहा है। इसके अलावा इसे 121 रुपये की प्रति महीने ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com