फ्लाइट बुकिंग पर उठाएं छूट का फायदा

आज पूरा देश 70वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. गणतंत्र दिवस के खास मौके पर कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर ढेरों ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इसी तरह ट्रैवल साइट्स पर भी कुछ ऑफर्स दिए जा रहे हैं. अगर आप 26 जनवरी के दिन फ्लाइट, बस या होटल्स बुक करना चाहते हैं तो EaseMyTrip पर दिए जा रहे रिपब्लिक डे ट्रैवल सेल के ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. ट्रैवल साइट पर दिए जा रहे ये ऑफर्स 26 जनवरी 11:59 PM तक ही वैलिड होंगे.

इजमायट्रिप पर दिए जा रहे ट्रैवल सेल का फायदा एक्सक्लूसिव तौर पर बैंक ऑफ बड़ौदा के डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स उठा सकते हैं. यात्री सेल के तहत इस साल दिसंबर तक की यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकते हैं. टिकट बुक करते समय यात्रियों को प्रोमो कोड SPECIAL26 का इस्तेमाल करना होगा.

क्या मिलेगा सेल में?

– यूजर्स को सेल के दौरान फ्लाइट बुकिंग, होटल बुकिंग और बस बुकिंग डिस्काउंट दिया जा रहा है.

– 26 लकी ग्राहकों को बुकिंग करने पर उपहार भी मिलेगा.

– राज्य और केंद्र सरकार के कर्मचारियों को अतिरिक्त 26% छूट मिलेगी. 26 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा लेने के लिए सरकारी कर्मचारियों को अपनी पहचान सुनिश्चित करने के लिए अपने डॉक्यूमेंट promotions@easemytrip.net पर मेल करना होगा. साथ ही कर्मचारी वेबसाइट पर दी गई मेल और कंडीशन को भी जरूर पढ़ लें.

ऑफर्स:

रिपब्लिक डे सेल के तहत वन-वे डॉमेस्टिक फ्लाइट बुक (मिनिमम बुकिंग 3026 रुपये) करने पर 526 रुपये की छूट मिलेगी. वहीं राउंड ट्रिप (मिनिमम बुकिंग 3026 रुपये) पर 1026 रुपये की छूटा का फायदा ग्राहकों को होगा. इसी तरह इंटरनेशनल फ्लाइट्स बुक करने के इच्छुक यात्री वन-वे (मिनिमम बुकिंग 5026 रुपये) पर 1026 रुपये की छूट का फायदा उठा पाएंगे, वहीं राउंड-ट्रिप (मिनिमम बुकिंग 5026 रुपये) पर 2026 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं.

फ्लाइट्स के अलावा ग्राहक होटल बुकिंग पर भी छूट का फायदा उठा सकते हैं. सेल के तहत 3026 रुपये की मिनिमम बुकिंग पर 2026 रुपये तक 26 प्रतिशत छूट का फायदा ग्राहक उठा सकते हैं. इसी तरह बस बुकिंग पर 260 रुपये तक फ्लैट 10 प्रतिशत छूट का लाभ ग्राहक ले पाएंगे. यहां कोई मिनिमम बुकिंग अमाउंट नहीं रखा गया है.

फ्लाइट, होटल्स और बस की बुकिंग पर इस लिमिटेड पीरियड ऑफर का लाभ उठान के लिए ग्राहकों को स्पेशल26 प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा. याद रहे इस ऑफर का फायदा केवल बैंक ऑफ बड़ौदा के डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स एक्सक्लूसिव तौर पर ले सकते हैं. यात्री टिकट्स की बुकिंग इजमायट्रप की वेबसाइट, मोबाइल साइट और ऐप्स पर कर सकते हैं. टिकट बुक करते समय ग्राहक जरूरी नियम और शर्तें भी पढ़ लें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com