फ्रांस की फुटबाल टीम से एक बार फिर बेंजेमा नदारद

स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले करीम बेंजेमा को एक बार फिर फ्रांस की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच दिदिर डेसचैम्प्स ने गुरुवार को अगले तीन अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए राष्ट्रीय टीम में नहीं चुना है। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, डेसचैम्प्स ने कहा है कि रियल मेड्रिड के साथ शानदार सत्र बिताने के बाद भी बेंजेमा को न चुने जाने का कारण टीम में संतुलन पैदा करना है। इसलिए बेंजेमा टीम का हिस्सा नहीं हैं।
फ्रांस की फुटबाल टीम से एक बार फिर बेंजेमा नदारद
फ्रांस को पराग्वे के साथ दो जून को रेनेस में दोस्ताना मैच खेलना है। इसके अलावा उसे नौ जून को स्वीडन के खिलाफ 2018 विश्व कप का क्वालीफायर मैच खेलना है। तीसरे अंतर्राष्ट्रीय मैच में फ्रांस की टीम दोस्ताना मुकाबले में इंग्लैंड से 13 जून को भिड़ेगी।कोच ने कहा है कि वह बेंजेमा द्वारा की जा रही आलोचना से चिंतित नहीं हैं। बेंजेमा पर अक्टूबर 2015 में अपने टीम के साथी को सेक्स टेप के माध्यम से ब्लैकमेल करने के आरोप लगे थे। तब से वह टीम से बाहर हैं।

टीम :

गोलकीपर : अल्फोंसो आरओला, बेनोइट कोस्टील, हुगो लोरिस।डिफेंडर : लुकास डिग्ने, क्रिस्टोफे जालेट, प्रीसनेल किमपेंबे, लारेंट कोससिलने, बेंजामिन मेंडी, ड्जब्रिल सिडिबे, सैमुएल उमटिटि, राफेल वाराने, कर्ट जोउमा।

मिडफील्डर : एन गोलो कांटे, ब्लासे माटिउडी, पाउल पोग्बा, एड्रीन राबिओट, माउसा सिसोको, कोरेंटिन टोलिस्सो।

स्ट्राइकर : ओयमाने डेम्बेले, ओलिविर गिराउड, एंटोनी ग्रिजमैन, एलेक्जेंडर लाकाजेटे, थॉमस लेमार, क्यालिएन बाप्पे, दिमित्रि पायेट, फ्लोरिएन थाउविन।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com