फोटो क्लिक करवा रही मामी ने भांजे से कहा- ‘कमरा बंद करों और …

अपराध के खतरें लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में आजकल लगातार रिश्तों को शर्मसार करने की खबरें आ रहीं हैं. हाल ही में एक अपराध की खबर फिर सामने आए है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल यह खबर रिश्तों को शर्मसार करने वाली है. इस खबर में एक महिला को अपने भांजे से ही प्यार हो गया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपको झटका लग सकता है. इन दिनों प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है और ना ही रिश्तें इस वजह से रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले सबसे ज्यादा सामने आ रहे हैं.

इस मामले में एक महिला अपने भांजे से तस्वीर क्लिक करवा रही थी और उसी दौरान महिला ने उसे कहा जल्दी कमरा बंद करो और शुरू हो जाओ. इस पर जैसे ही भतीजे ने कमरा बंद किया और वह मामी के साथ रंगरेलिया मनाने लगा वैसे ही मामा आ गए और उन्होंने दोनों को पकड लिया. उसके बाद से उन दोनों पर नजर रखी जाने लगी और उसके बाद एक बार फिर दोनों को संबंध बनाते हुए देखा गया और इस बात पर मामी ने अपने ही पति से तलाक मांग लिया.

सम्भोग करते समय प्रेमी ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में किया कुछ ऐसा कि दोनों की निकल गयी चीख, वजह जानकर पूरी दुनिया हैरान

जी हाँ, उसके बाद महिला ने कहा कि वह अपने भांजे से प्यार करती है और उसी के साथ रहना चाहती है लेकिन यह सुनने के बाद उसके पति ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया और सारा मामला बताया. अब भी महिला का कहना यही है कि वह अपने भांजे के साथ रहेगी. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने भी हाथ खड़े कर लिए हैं लेकिन इस मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com