फैशन के नाम पर इतनी ज्यादा अजीबोगरीब चीज़े बाजार में आई पुरुषों के लिंग जैसी बालियां और हार, देखिए तस्वीरें…

आज फ्रांस के कपड़ों और ज्वेलरी के डिजाइनर label Yves Saint Laurent द्वारा बनाई गई एक ऐसी चीज़ की तस्वीर लेकर आए हैं जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आपको बता दें Yves Saint Laurent ने फैशन जगत में एक लिंग के आकार का आभूषण लॉन्च किया है. जी हाँ… और इस आभूषण की तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं Yves Saint Laurent के इस नए कलेक्शन में लिंग के आकार की बालियां और एक लिंग लटकन हार की जोड़ी शामिल है.

आज के दौर में फैशन के नाम पर इतनी ज्यादा अजीबोगरीब चीज़े बनने लगी है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. फैशन का क्रेज तो इन दिनों सभी युवाओं के सिर पर चढ़ा हुआ है. इस चक्कर में लोग खुद को कई बार हसीं का भी पात्र बना लेते हैं. पुरे विश्व में नित्य कुछ न कुछ फैशन जगत में नए परिधानों को बनाया जा रहा है और इसे युवा वर्ग बड़े चाव से इस्तेमाल भी कर रहा है.

करोडों लोगों का भरोसा टूट जायेगा अगर भाजपा ने राम मंदिर नही बनाया तो…- बाबा रामदेव

लिंग के आकर की बालियों का मार्केट में दाम 215 पाउंड यानी लगभग 20,000 रुपये है. जी हाँ… वहीं हार का दाम 520 पाउंड यानी 50,000 रुपये है. जैसे ही ये अजीबोगरीब आभूषण मार्केट में आए तो इसे देखने के बाद कुछ लोगों ने ट्विटर पर ट्विट करके सुझाव दिया है कि अगर किसी ने अभी तक अपने क्रिसमस कि खरीददारी पूरी नहीं की है तो वह ये विवादास्पद आभूषण श्रृंखला का चयन कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com