फैक्ट्री के गेट पर दिखा कुछ ऐसा कि कर्मचारियों की निकल गयी जान थम गयी सासें

ऐसा ही एक माजरा हुआ है थाईलैंड में जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. दरअसल, थाईलैंड की एक फैक्ट्री के दरवाजे में कर्मचारियों ने ऐसा नजारा देखा कि उनकी आंखे फटी की फटी की रह गई और चिल्लाते हुए फैक्ट्री के कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे. आइये बता देते हैं क्या हुआ ऐसा. अक्सर हमे कुछ ऐसा दिख जाता है जिसे देखकर हमारे होश ही उड़ जाते हैं. अब बात करें किसी जानवर की तो अचानक कोई जंगली जानवर या फिर हिंसक जानवर दिखाई पड़ेगा तो हम डर के मरे सहम जायेंगे या फिर उसे देखकर भाग ही जायेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फैक्ट्री के वर्कर उस वक्त हैरान हो गए जब उन्होंने फैक्ट्री के दरवाजे पर लगभग 12 फुट लंबे अजगर को देखा. इसे देखकर सभी हक्के बक्के रह गए. खबर के अनुसार थाईलैंड के चौनबुरी में एक फैक्ट्री के कर्मचारी सुबह की शिफ्ट में काम करने के लिए पहुंचे ही थे कि उन्होंने फैक्ट्री के गेट पर एक अजगर को देखकर उनकी सांसे थम गईं. कर्मचारियों को एक नजर में तो लगा कि फैक्ट्री के गेट में 12 फुट लंबा अजगर फंस गया है लेकिन बाद में पता चला कि वो सो रहा था. जानकर हैरानी होगी कि फैक्ट्री के गेट पर फंसे अजगर का वजन लगभग 30 से 40 किलो बताया जा रहा था.

भाइयों के कंधो पर जब यूं बैठी दुनिया की सबसे रईस बहन तो देखते रह गया देश-विदेश…

हालांकि जब सांप पकड़ने वाले आए और सांप को छेड़ने की कोशिश की तो पता चला वह सो रहा था. वहीं वीडियो में अजगर गुस्से में दिख रहा है. सोशल मीडिया पर अजगर का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस घटना में कोई चोटिल नहीं हुआ है. अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है. ऐसी ही घटना अक्टूबर में भी हुई थी जब चीन में एक स्टाफ मीटिंग के दौरान पंखे से अचानक सांप गिर पड़ा था और अफरा-तफरी मच गई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com