फेसबुक के शेयरों में हुई गिरावट, न्यूज फीड में किया यह बड़ा बदलाव..

फेसबुक के शेयरों में हुई गिरावट, न्यूज फीड में किया यह बड़ा बदलाव..

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक को 23 बिलियन डॉलर का नुकसान उठाना पड़ा है। अपनी न्यूज फीड में बदलाव करने की घोषणा करने के बाद फेसबुक के शेयरों में 4 फीसदी की गिरावट देखने को मिली।फेसबुक के शेयरों में हुई गिरावट, न्यूज फीड में किया यह बड़ा बदलाव..ये करने जा रहा है बड़ा बदलाव
फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की थी, कि उनकी कंपनी ने न्यूज फीड में बड़ा बदलाव किया है। इसके तहत सोशल नेटवर्किंग साइट पर यूजर को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के अपडेट्स ज्यादा देखने को मिलेंगे। बिजनेस, ब्रांड और मीडिया के अपडेट्स काफी कम संख्या में लोगों को दिखेंगे। 

जुकरबर्ग की पर्सनल वेल्थ में भी हुआ नुकसान
इस घोषणा के साथ ही जुकरबर्ग की पर्सनल वेल्थ में भी 3.3 बिलियन डॉलर का नुकसान हुआ है। जुकरबर्ग ने घोषणा की थी कि इस साल से लोगों को फेसबुक पर टाइम स्पेंड करने के लिए और मौका मिलेगा।

मार्क ने कहा कि हमने फेसबुक को इसलिए बनाया था कि लोग ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों और सगे संबंधियों के बारे में जान सकते है। हमें लोगों से फीडबैक मिला था पब्लिक कंटेंट पर्सनल मोमेंट्स पर हावी हो रहा है। 

जल्द करेगा इस डिवाइस को लॉन्च

Facebook मई 2018 तक अपना नया वीडियो चैट पोर्टल (डिवाइस) लॉन्च करने वाला है। बताया जा रहा है कि एनुअल डेवलपर कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की जा सकती है। Cheddar की रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो चैट डिवाइस में सोशल मीडिया के तमाम फीचर्स मिलेंगे। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि फेसबुक इस डिवाइस की कीमत $499 यानी करीब 31,656 रखेगा।

इसकी बिक्री फेसबुक के पॉप-अप स्टोर्स और ऑनलाइन होगी। बताया जा रहा है कि इस डिवाइस में एक वाइड एंगल कैमरा होगा और इस डिवाइस को वॉयस से कंट्रोल किया जा सकेगा। इसके वीडियो को नेटफ्लिक्स जैसे वीडियो स्ट्रिमिंग ऐप पर देखा जा सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com