फिल्लौर से कांग्रेस विधायक विक्रमजीत चौधरी पार्टी से निलंबित

बीते दिनों फिल्लौर से कांग्रेस के विधायक ब्रिकमजीत सिंह चौधरी ने पूर्व मुख्यमंत्री और जालंधर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी को शकुनि मामा कहा था। चौधरी ने कहा था कि खुद को सुदामा कहने वाले चन्नी के घर से ईडी ने करोड़ों रुपये बरामद किए थे। ‎‎चन्नी को महिलाओं का सत्कार करना तक नहीं आता। मंत्री रहते हुए उन्होंने एक महिला आईएएस अधिकारी को अश्लील मैसेज भेज दिया था।

जालंधर के फिल्लौर से विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। पंजाब कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव ने इस संदर्भ में आदेश जारी किए हैं। यादव ने चौधरी पर पार्टी विरोधी बयानबाजी और लगातार पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने पर कार्रवाई की है। 

यादव ने चौधरी को तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक निलंबित कर दिया है। यहां तक कि चौधरी को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया है। इस आदेश की सूचना यादव ने प्रदेशाध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग और नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा को दे दी है।

आदेश में इंचार्ज यादव ने कहा कि उन्हें पार्टी की ओर से निजी तौर पर कई बार पार्टी और प्रत्याशी के खिलाफ बयानबाजी करने को आगह किया गया था। इसके बावजूद उनकी पार्टी विरोधी गतिविधियां कम न होने पर कार्रवाई की गई।

भाजपा में शामिल हुई थीं विक्रम चौधरी की माता
जालंधर से कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व सीएम चन्नी ने विक्रमजीत सिंह चौधरी की माता करमजीत कौर ने हाल ही में भाजपा जाॅइन की है। भाजपा जॉइन करने के बाद ही चन्नी ने चौधरी को दुर्याेधन कहा था। दुर्याेधन की टिप्पणी पर चौधरी ने जवाब देते हुए चन्नी को शकुनि कहा था। चन्नी ने कहा था कि चौधरी परिवार ने कांग्रेस पार्टी को बनाने के लिए शुरू से बहुत मेहनत की है। चौधरी संतोख सिंह, चौधरी जगजीत सिंह और गुरबंता सिंह का बहुत सत्कार करता हूं और करता रहूंगा। मगर आज परिवार ने तो कांग्रेस को छोड़ने का काम किया है, इससे कांग्रेस को तो कोई नुकसान नहीं हुआ। मगर अपने परिवार को जरूर नुकसान करवा लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com