फिल्म ‘ZERO’ एक ट्विस्ट के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई, पसंद आरही है दर्शकों को…

डायरेक्टर आनंद एल राय और शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ बॉक्सऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में सफल नहीं रही. ये कह सकते हैं कि ये फिल्म सुपरफ्लॉप रही.

पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन सभी धरी की धरी रह गई. 200 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर 154 करोड़ ही कमा पाई. इसके बाद फिल्म पूरी तरह बंद हो गई. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे. लेकिन डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर फिल्म को एक ट्वीस्ट के साथ रिलीज किया गया है. डायरेक्टर आनंद एल राय और प्रोड्यूसर गौरी खान की फिल्म ‘जीरो’ को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. ये फिल्म थिएटर में रिलीज हुई फिल्म से थोड़ी अलग है, जिसे ऑडियंस द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी है. डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज इस फिल्म में मेकर्स ने करीब 3 मिनट का लंबा इंट्रोडेक्शन एड किया है, जो फिल्म को एक अंदाज में पेश करता है.

दर्शकों ने इस फिल्म को डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर देखा और उसे पसंद भी किया. उनका कहना है कि फिल्म को एडिट करने के बजाए थिएटर में भी इसी तरह पेश करना चाहिए था. इसके बाद कई लोगों ने कमेंट भी किये हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘नेटफ्लिक्स पर फिल्म ‘जीरो’ की एक नई शुरुआत है. इसमें कई अनसीन सीन्स देखने को मिले. मुझे लगता है कि थिएटर में भी इसे इसी तरह रिलीज किया जाना चाहिए था. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘नेटफ्लिक्स पर ‘जीरो’ देखकर लगा कि ये मेरे काफी करीब है. मुझे उम्मीद नहीं थी कि फिल्म के सीन में बउआ की बेटी को भी दिखाया जाएगा.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com