फिल्म सूर्यवंशी के को-प्रोड्यूस है अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ पता चलते ही की ये मांग

फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने 4 दिनों में 90 करोड़ का बिजनेस किया है और अब भी फिल्म देखने वालो की कमी नहीं है। ऐसा लग रहा है जल्द रोहित शेट्टी की ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। वैसे बहुत कम लोग यह जानते हैं कि अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी को को-प्रोड्यूस किया है। केवल यही नहीं बल्कि सबसे हैरानी की बात यह है कि कैटरीना कैफ को भी ये बात द कपिल शर्मा शो में मालूम चली।

जी हाँ, द कपिल शर्मा शो में कैटरीना कैफ डायरेक्टर रोहित शेट्टी की तारीफ में करते हुए कहती नजर आईं कि, ‘उन्होंने इस फिल्म को थियेटर्स में रिलीज करने के लिए काफी होल्ड किया।’ इस पर तुरंत अक्षय बोले- ‘मतलब मैंने कुछ नहीं किया। मैं फिल्म का आधा प्रोड्यूसर हूं।’ इस पर चौंकते हुए कैटरीना कैफ कहती हैं कि, ‘तुम इस फिल्म के प्रोड्यूसर हो? थोड़ा और थोड़ा और पैसा मिलेगा।’ वहीं इसके जवाब में अक्षय कुमार कहते हैं- ‘ये भी पैसों की बात करती है। कपिल और कैटरीना तुम दोनों एक दूसरे के लिए बने हो।’

वहीं आगे अक्षय कुमार कैटरीना कैफ की शिकायत करते हुए कहते हैं- ‘कैटरीना कभी एक पैसा खर्च नहीं करती है। वो अपने पैसों को लेकर काफी पर्टिकुलर है।’ आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने ढेर सारी मस्ती की। वहीं कपिल के शो में कैटरीना कैफ ब्लू आउटफिट में नजर आई थीं और बहुत खूबसूरत लगी थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com