फिल्म द केरल स्टोरी को मध्य प्रदेश के बाद यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया , पढ़ें प्रमुख खबरें.. 

फिल्म द केरल स्टोरी को मध्य प्रदेश के बाद यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। योगी सरकार ने इसकी घोषणा की है। उधर देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार कम हो रहे हैं।

देशभर में कोरोना संक्रमण के 1,331 नए मामले सामने आए हैं। सक्रिय केस 25 हजार से घटकर 22,742 हो गए हैं। इसके अलावा भारत में कोरोना टीके की 220 करोड़ से ज्यादा खुराक दी जा चुकी है। वही, कर्नाटक में मतदान से पहले पीएम मोदी ने कर्नाटक की जनता के लिए वीडियो संदेश जारी किया है।

आज की प्रमुख बड़ी खबरें

1. एमपी बस हादसे में 15 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। श्रीखंडी से इंदौर जा रही एक बस पुल से नीचे गिर गई। हादसे में 15 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। 

2. यूपी में टैक्स फ्री हुई ‘द केरल स्टोरी’

यूपी सरकार ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के निर्देश जारी किए हैं। 

3. पीएम मोदी की मतदान से पहले कर्नाटक की जनता से अपील

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक के लोगों का सपना उनका सपना है। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि आजादी के अमृतकाल में हम भारतीयों ने अपने प्रिय देश को विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया है। 

4. देश में कोरोना के 1,331 मामले

भारत में कोरोना के मामलों में लगातार कमी दर्ज की जा रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना के कुल 1,331 नए मामले सामने आए हैं। 

5. लगातार गिर रहा सलमान की फिल्म का कलेक्शन

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का कलेक्शन हर बढ़ते दिन के साथ घटता जा रहा है। ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 108.55 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com