फिल्मकार अब्बास-मस्तान की साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज ‘पेंटहाउस’ में नजर आएगे: अभिनेता शरमन जोशी

ऑल्ट बालाजी के वेब शो ‘बारिश 2’ में नजर आ रहे शरमन जोशी जल्द ही फिल्मकार अब्बास-मस्तान की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर जॉनर की वेब सीरीज होगी जिसका नाम ‘पेंटहाउस’ है।

यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। जानकारी के अनुसार इसकी शूटिंग लॉकडाउन के बाद हालात सामान्य होने के बाद ही की जाएगी।

वेब सीरीज से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, ‘अब्बास मस्तान की जोड़ी हमेशा से अपनी थ्रिलर फिल्मों के लिए मशहूर रही है। अब वे अपने इसी पंसदीदा जॉनर के साथ वापसी कर रहे हैं। इस वेब सीरीज का नाम ‘पेंटहाउस’ रखा गया है।

अभिनेता शरमन जोशी इसमें मु्ख्य किरदार में नजर आएंगे। पूरी तैयारी के अनुसार इसकी शूटिंग इस साल अप्रैल महीने में शुरू होने जा रही थी लेकिन लॉकडाउन के चलते सभी तरह के प्रोजेक्ट्स एकदम से ठप्प पड़ गए हैं और अब स्थिति सामान्य होने का इंतजार किया जा रहा है। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म के असल कंटेंट की लिस्ट में शुमार होने जा रही है।

शरमन जोशी की बात करें तो इससे पहले वह एकता कपूर की वेब सीरीज ‘बारिश’ से डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। इस शो में वह अनुज मेहता नामक एक व्यापारी की भूमिका में हैं।

वहीं अब इसका दूसरा सीजन भी सामने आ गया है। फिल्म ‘गॉडमदर’, ‘स्टाइल’, ‘गोलमाल’, ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके शरमन पिछली बार ‘मिशन मंगल’ में नजर आए थे।

अब्बास-मस्तान की बात करें तो इस जोड़ी को सस्पेंस, एक्शन और रोमांटिक थ्रिलर फिल्मों के लिए जाना जाता है। दोनों ने अपने करियर में ‘खिलाड़ी’, ‘बाजीगर’, ‘सोल्जर’, ‘बादशाह’, ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘हमराज’ और ‘रेस’ सरीखी फिल्मों से शोहरत हासिल की है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com