फतेहाबाद: नगर परिषद कार्यालय में सदबुद्धि हवन करने पहुंचे लोग

फतेहाबाद नगर परिषद में पिछले डेढ़ साल से प्रधान व उपप्रधान और उनके पार्षदों के बीच खींचतान चल रही है। फिलहाल पेमेंट अप्रूवल कमेटी का सदस्य बनाने को लेकर भी बवाल मचा हुआ है। पिछले दिनों हुई बैठक में भी पेमेंट अप्रूवल कमेटी का सदस्य बनाने को लेकर सहमति नहीं बन पाई।

फतेहाबाद नगर परिषद कार्यालय में सोमवार को सदबुद्धि हवन करने पहुंचे बाबा श्याम वेलफेयर सोसायटी के प्रधान एवं स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर विजय सहारण एवं अन्य लोगों को शहर थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने रोक लिया। थाना प्रभारी ने नगर परिषद कार्यालय में हवन करने से मना कर दिया। उन्होंने लोगों से खूब बहस की। थाना प्रभारी ने कहा कि नगर परिषद कार्यालय की बजाय कहीं और हवन करें। इस पर लोगों ने कहा कि गड़बड़ नगर परिषद कार्यालय में हैं, इसलिए हवन यहीं पर किया जाएगा। मगर थाना प्रभारी व उनकी टीम ने उन्हें कार्यालय में हवन नहीं करने दिया। इस कारण लोगों ने कार्यालय के बाहर आंबेडकर पार्क में हवन किया।

गौरतलब है कि नगर परिषद में पिछले डेढ़ साल से प्रधान व उपप्रधान और उनके पार्षदों के बीच खींचतान चल रही है। फिलहाल पेमेंट अप्रूवल कमेटी का सदस्य बनाने को लेकर भी बवाल मचा हुआ है। पिछले दिनों हुई बैठक में भी पेमेंट अप्रूवल कमेटी का सदस्य बनाने को लेकर सहमति नहीं बन पाई। इसलिए मंगलवार 6 फरवरी को फिर से पार्षदों की बैठक बुलाई गई है। बैठक से एक दिन पहले ही सद्बुद्धि हवन का ऐलान किया गया था।

आंबेडकर पार्क में ही नहीं मिली सफाई
जैसे ही आंबेडकर पार्क में लोग हवन करने के लिए पहुंचे, तो वहां गंदगी पसरी मिली। लोगों ने कहा कि जो पार्षद हवन रोकने के लिए एकजुट हो गए हैं, उन्हें नगर परिषद कार्यालय के सामने के पार्क की गंदगी नजर नहीं आती है। हवन करने आए विजय सहारण, विकास मेहता व अन्य लोगों ने बताया कि वे सदबुद्धि हवन करने आए थे। मगर शहर थाना प्रभारी ओमप्रकाश व उनकी टीम ने उन्हें रोक लिया। इस कारण वह नगर परिषद कार्यालय में हवन नहीं कर सके। मगर कार्यालय के बाहर हवन करने का फैसला लिया गया। कार्यालय के बाहर आंबेडकर पार्क में हवन करके नगर परिषद प्रधान, उपप्रधान व पार्षदों की सदबुद्धि की कामना की गई

मीटिंग में हंगामा करने वाले पार्षद एक दिन पहले हो गए थे एकजुट
सदबुद्धि हवन से एक दिन पहले ही पार्षद एकजुट हो गए थे। उन्होंने सदबुद्धि हवन करने को गलत करार दिया था। नगर परिषद उपप्रधान सविता टुटेजा के प्रतिष्ठान पर पार्षद रविंद्र मेहता, चंद्रभान, सुभाष नायक, अर्जुन कटारिया, रमेश गिल्होत्रा, प्रतिनिधि पंछी ने आपस में बैठक करके मीडिया में बयान दिया कि वह सब एकजुट है। 30 जनवरी को बैठक के दौरान पेमेंट अप्रूवल कमेटी का सदस्य बनने के लिए पार्षद रमेश गिल्होत्रा और अर्जुन कटारिया एक-दूसरे के साथ खींचतान करते दिखे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com