प्रेम-प्रसंग में युवक की गला रेतकर हत्‍या, आक्रोशित लोगों ने जमकर किया बवाल
प्रेम-प्रसंग में युवक की गला रेतकर हत्‍या, आक्रोशित लोगों ने जमकर किया बवाल

प्रेम-प्रसंग में युवक की गला रेतकर हत्‍या, आक्रोशित लोगों ने जमकर किया बवाल

नवादा। बिहार के नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के पकरी गांव में गुरुवार की सुबह श्रवण यादव के पुत्र पिंटू यादव (20) की हसुली से गला रेत कर हत्या कर दी गई। गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा। पुलिस पर जमकर रोड़ेबाजी की गई, जिसमें एसआइ शेर खां व पुलिस जीप का चालक राकेश कुमार सिंह जख्मी हो गए। पुलिस जान बचाकर वहां से भाग निकली।प्रेम-प्रसंग में युवक की गला रेतकर हत्‍या, आक्रोशित लोगों ने जमकर किया बवाल

इसके बाद लोगों ने खपुरा मोड़ के समीप नवादा-जमुई पथ को जाम कर दिया। आरोपित कपिल यादव ने थाने में सरेंडर कर दिया है। घटना की वजह प्रेम-प्रसंग बताई गई है। बताया जाता है कि युवक सुबह शौच को बाहर निकला था। घर लौटने के क्रम में रास्ते में एक दुकान के समीप बैठ गया। तभी दो बाइक पर सवार पांच लोग वहां पहुंचे। आरोपित कपिल ने हसुली से युवक की गर्दन रेत दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद पांचों फरार हो गए। कपिल खून से सनी हसुली लेकर थाने पहुंचा और सरेंडर करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसआइ शेर खां घटनास्थल पहुंचे। पुलिस को देखते ही उग्र लोगों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी। जिसमें एसआइ व चालक जख्मी हो गए।

ग्रामीणों ने नवादा-जमुई पथ को जाम कर दिया। पकरीबरावां एसडीपीओ प्रकाश सिंह, इंस्पेक्टर मनोज सुमन, थानाध्यक्ष ग्रामीणों के साथ वहां पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। अधिकारियों ने उचित कार्रवाई और मुआवजा दिए जाने का भरोसा दिलाया। तब जाकर जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एसडीपीओ ने बताया कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है। प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com