प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव, प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

हम रोजाना कोई न कोई जुर्म की खबरे पढ़ते और सुनते ही रहते है आए दिन कोई न कोई नया मामला सुनने को मिलता है. ऐसा ही कुछ हुआ अलीपुर इलाके में एक युवक ने शादी का दबाव डालने पर अपनी महिला मित्र का कत्ल किया गया है. जंहा पुलिस ने बीते मंगलवार सुबह इलाके के एक होटल के कमरे से महिला का खून से लथपथ शव पाया गया है. वहीं, अपराधी को भी पुलिस गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करने में लगी हुई है.

सूत्रों के मुताबिक, अलीपुर स्थित होटल का एक कमरा युवती के नाम से बुक कराया था. मंगलवार सुबह जब होटल के कर्मचारी कमरे में नाश्ता देने गए तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया है. फिर कर्मचारियों ने दूसरी चाभी से कमरा खोला तो उन्हें महिला खून से लथपथ हालत में बेड पर पड़ी मिली. इसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी. घायल महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो चुकी है. जंहा पुलिस अधिकारियों ने क़त्ल का मामला दर्जकर जांच के लिए इंस्पेक्टर दर्शन लाल के नेतृत्व में एसआई संदीप नंदल की टीम गठित कर चुकीं है.

सीसीटीवी फुटेज से सुराग मिला: मिली जानकी के अनुसार पुलिस ने होटल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली. एक फुटेज में युवक कमरे में जाता हुआ दिखाई दिया. फिर वही युवक रात को अकेले बाहर निकलता हुआ दिखाई देता है. वही शक के आधार पर पुलिस ने युवक की तलाश जारी की जा चुकी है. जंहा एसआई संदीप की टीम ने आरोपी की पहचान अलीपुर निवासी युवक मान के तौर पर की और दोपहर में आरोपी को हिरासत में ले चुके है.

घायल हालत में छोड़कर भाग गया: सूत्रों के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक का बीते सोमवार को जन्मदिन था और इसी मौके पर युवती को ने पार्टी दी थी. युवती और युवक दोनों कमरे में अकेले शराब पी रहे थे. रात करीब 11 बजे युवती ने उससे शादी करने की बात कही. इससे युवक नाराज हो गया. नशे में धुत युवक ने महिला के चेहरे पर जोरदार वार किया और फिर उसका गला दबा दिया. इससे महिला के मुंह से खून निकलने लगा, यह देखकर युवक भाग निकला.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com