प्रीमियम कंपनी एपल अपने यूजर्स को एक सस्ते डिवाइस का दे सकती है तोहफा.. 

प्रीमियम कंपनी एपल अपने यूजर्स को एक सस्ते डिवाइस का तोहफा दे सकती है। कंपनी अगले साल कम कीमत में iphone se 4 को लॉन्च कर सकती है। इसमें कई नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

 प्रीमियम कंपनी एपल के आईफोन पर हर ग्राहक का दिल आता है। आईफोन से पिक्चर क्लिक करने ही बात हो या दूसरे एडवांस फीचर की कंपनी का डिवाइस हर किसी को लुभाता है।

हालांकि, जहां कंपनी की पहचान ही प्रीमियम शब्द से होती है, हर यूजर के लिए एक महंगा आईफोन खरीदना उनके बजट से बाहर आ जाता है। अगर आपका दिल भी आईफोन की तरफ कई बार गया है तो ये खबर आपके लिए कुछ खास हो सकती है। दरअसल मार्केट में कंपनी के iphone se 4 डिवाइस की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है।

कम कीमत पर लाया जा रहा डिवाइस

माना जा रहा है कि एपल अपने ग्राहकों के बजट का ध्यान रखते हुए एक सस्ता डिवाइस iphone se 4 लॉन्च कर सकती है। वैसे तो मार्केट में कंपनी के अपकमिंग सीरीज iPhone 15 की भी बातें चल रही हैं, लेकिन कम कीमत पर आप iphone se 4 को एक मौका दे सकते हैं।

कब आ रहा है नया डिवाइस iphone se 4

एपल का नया डिवाइस iphone se 4 इस साल तो नहीं, लेकिन अगले साल जरूर मार्केट में एंट्री ले सकता है। मालूम हो कि कंपनी इस फोन का लेटेस्ट एडिशन iPhone SE 2022 फिलहाल बाजार में पेश करती है। इस फोन के सक्सेसर के रूप में iphone se 4 की एंट्री होगी।

बाजार के जानकारों का दावा है कि नया डिवाइस कीमत के मामले में टेक कंपनी गूगल के Google Pixel 7a को टक्कर दे सकता है। बता दें, Google Pixel 7a की कीमत भारत में 34,990 रुपये से शुरू होती है।

बड़ा डिस्प्ले हो सकता है पेश

माना जा रहा है कि iPhone SE 4 6.1 इंच की BOE OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। iPhone SE 3 डिवाइस की बात करें तो यह 4.7 इंच की छोटे डिस्प्ले के साथ आता है। इस तरह अपकमिंग डिवाइस एक बड़े बदलाव के साथ यूजर्स का दिल लुभा सकता है।

कंपनी डिवाइस को बड़ी स्क्रीन के साथ ला सकती है। यानी नए डिवाइस iPhone SE 4 का मुकाबला साइज के मामले में कंपनी के iPhone 13 और iPhone 14 मॉडल से हो सकता है। इसके अलावा, डिवाइस में पतले बेजेल्स और नॉच डिजाइन इसकी खूबियों में शामिल हो सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com