प्रियंका रेड्डी के बाद उसी जगह पर मिली दूसरी महिला की जली हुई लाश

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दरिंदगी के मामले ने सभी को हैरान किया है. वहीं यह मामला अभी थमा भी नहीं था कि ऐसा ही एक अन्य मामला सामने आ चुका है. जी दरअसल शमशाबाद में एक और महिला का जला हुआ शव मिला है जो चौकाने वाला है. जी दरअसल यह वही इलाका कहा जा रहा है जहां पर कुछ समय पहले ही एक महिला डॉक्टर का रेप के बाद जला हुआ शव मिला था. इस मामले में एक और जली हुई लाश के मिलने के बाद सनसनी फ़ैल गई है और इस बारे में साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने कहा कि, ”शमशाबाद के बाहरी इलाके में शव मिला है.

शव को सरकारी अस्पताल में भेजा जा रहा है और मामला दर्ज किया जा रहा है.” अभी मिले शव वाली महिला की उम्र 35 के आसपास बताई जा रही है और पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी गई है. आपको याद हो इससे पहले 27 साल की महिला पशु चिकित्सक का शव एक टोल प्लाजा के पास मिला और महिला डॉक्टर के बारे में कहा गया है कि वह बीते बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थी. उसके बाद महिला डॉक्टर ने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास ही पार्क कर दिया था और रात में जब वह वापस लौटी तो उनकी स्कूटी पंक्चर मिली.

उसके बाद महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन किया और इसके बारे में जानकारी दी और महिला डॉक्टर ने अपनी बहन से कहा कि, ”उसे डर लग रहा है. इस पर बहन ने महिला डॉक्टर को टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी.” खबरों के मुताबिक महिला डॉक्टर ने यह भी कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं लेकिन उसके बाद महिला डॉक्टर का मोबाइल फोन स्वीच ऑफ हो गया. इस मामले में सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली और अब उसके आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com