प्रियंका-निक की शादी: जानें किस दिन लेगी सात फेरे…

दोनों ने वेडिंग डेट को लेकर अभी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. लेकिन मीडिया में उनकी शादी से जुड़े तमाम अपडेट रोज सामने आ रहे हैं. एक नजर डालते हैं प्रियंका-निक की वेडिंग डिटेल्स पर… ट्रेंडिंग कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को बस कुछ ही दिन बचे हैं. 29 नवंबर के स्टार कपल की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो 2 दिसंबर को वे जोधपर के उम्मेद भवन में शादी करेंगे.

बॉम्बे टाइम्स ने कपल की शादी के शेड्यूल का खुलासा किया है. जिसके मुताबिक, “29 नंवबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी, 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी और 2 दिसबंर को निक-प्रियंका शादी के बंधन में बंधेंगे”

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि प्रियंका-निक दो रीति रिवाजों से शादी करेंगे. पहली हिंदू और दूसरी क्रिश्चियन. मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, 2 दिसंबर को हिंदू शादी के बाद 3 तारीख को दोनों क्रिश्चियन वेडिंग करेंगे. दोनों सेरेमनी एक ही वेन्यू पर होगी।

जोधपुर में शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. निक जोनस भारत चुके हैं. निक का भारत में स्वागत करते हुए प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “घर पर तुम्हारा स्वागत है बेबी”.

भारत आने के बाद प्रियंका-निक ने गुरुवार रात परिवार को Thanksgiving पार्टी दी. फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- Happy thanksgiving.. family.. forever..

25-26 नवंबर को प्रियंका अपनी फिल्म ”स्काई इ पिंक” का शूट खत्म करेंगी. 27 तारीख को वे एक चैरिटी इवेंट का हिस्सा बनेंगी. फिर वे 28 नवंबर को जोधपुर रवाना होंगी. 29 नवंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी.

कपल के संगीत की तैयारियां जारी हैं. निक जोनस संगीत में इंटरनेशनल और बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करेंगे. निक मंगेतर प्रियंका के गाने “गल्ला गुड़िया” और “पिंगा” पर थिरकेंगे. संगीत में डांस की तैयारी कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े कराएंगे. प्रियंका-निक साथ में स्पेशल परफॉर्मेंस भी देंगे.

आलोक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, राइटर-प्रोड्यूसर मी टू कैम्पेन के तहत ये गंभीर आरोप…

ब्राइडल आउटफिट को अबु जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे. क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका Ralph Lauren का क्रिएशन पहनेंगी. शादी के दौरान कपल टिफनी वेडिंग बैंड्स भी शेयर करेगा. हाल ही में एक्ट्रेस की मां जोधपुर शादी की तैयारियों का मुआयना करने पहुंची थीं.

चर्चा है कि प्रियंका ने शादी में किसी बॉलीवुड सेलेब्स को नहीं बुलाया है. दोनों शादी समारोह को प्राइवेट रखना चाहते हैं. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों ने नामी सेलेब्स को शादी की न्योता दिया है. शादी में 1500-2000 मेहमान शरीक होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com