प्रियंका चोपड़ा बनाएंगी रबींद्रनाथ टैगोर की LOVE STORY

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड बतौर एक्ट्रेस तो प्रियंका चोपड़ा झंडे गाड़ ही रही हैं लेकिन निर्माता के तौर पर भी वो पीछे नहीं हैं .अब प्रियंका चोपड़ा जल्द ही महान लेखक और कवि नोबेल प्राइज विनर रबींद्रनाथ टैगोर की प्रेम कहानी बनाने जा रहीं हैं जिसका निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विजेता उज्जवल चटर्जी करेंगे. बता दें इस फिल्म की कहानी सागिरका चैटर्जी ने लिखी है .रबींद्रनाथ टैगोर पर बनाई जाने वाली प्रेम कहानी एक बायोपिक जरूर होगी लेकिन इसे रबींद्रनाथ टैगोर की जीवनी के तोर पर नहीं दर्शाया जाएगा. इस कहानी में उनके जीवन के शुरुआती दौर के एक अंश को ही लिया गया है.

प्रियंका चोपड़ा बनाएंगी रबींद्रनाथ टैगोर की LOVE STORY

क्या होगी इस फिल्म की कहानी

1878 में टैगोर जब 17 वर्ष के थे तब मुंबई में अपने गुरु डॉक्टर आत्मा राम पांडूरंग तुरखुद के घर पर रहते थे और उसी दौरान उन्हें आत्मा राम की बेटी अन्नपूर्णा से प्रेम हो गया , जो इंग्लैंड से पढ़कर लौटी थी. अन्नपूर्णा अंग्रेजी बहुत अच्छी जानती थीं इसलिए टैगोर उनसे अंग्रेजी सीखने लगे, इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों में प्रेम हो गया और अन्नपूर्णा के कहने पर टैगोर ने उन्हें ‘नलिनी’ नाम दिया.

यहां तक की टैगोर ने तो उन पर कविता भी लिख डाली जिसे बाद में गीत में तब्दील किया जिसका संगीत खुद टैगोर ने ही दिया लेकिन इस प्रेम कहानी की उम्र बहुत ज्यादा नहीं थी. दो साल बाद अन्नपूर्णा की शादी किसी और से कर दी गयी क्योंकि अन्नपूर्णा के पिता टैगोर को पसंद नहीं करते थे.

प्रियंका की बनाई फिल्में

अब प्रिंयंका चोपड़ा इस खूबसूरत लव स्टोरी को प्रोड्यूस करेंगी. बता दें बतौर निर्माता अबतक प्रियंका चोपड़ा ने भोजपुरी में ‘बम बम बोल रहा है काशी ‘, मराठी में ‘वेंटिलेटर’ , पंजाबी में ‘सरवन’, सिक्किम फिल्म ‘पहुना’ और गोवन में ‘लिटिल जो’ बनाई है. देखना दिलचस्प होगा आब ये बंगाली प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग लायेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com